Latestराशिफल

आज का राशिफल : 29June 2020 राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

आज का राशिफल : आज का राशिफल आज के दिन आज के दिनआषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है, इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल…


आज का राशिफल : आज के दिनआषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और सोमवार है। आज के दिन हस्त नक्षत्र रहने वाला है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल…

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है।

29 जून 2020 का पंचांग

नक्षत्र : हस्त
योग : परिध
करण : बालव
सूर्योदय: 05:30
सूर्यास्त : 19:19

29 जून 2020 मेष राशिफल

कार्यक्षेत्र पर लोगों के साथ अच्छे संबंध बनाकर चलना महत्वपूर्ण है। व्यवसाय में मुनाफा होने से धन लाभ की संभावना है। सेहत के प्रति जागरुकता से अच्छी सेहत का आनंद उठाएंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर लक्ष्य प्राप्त करने में सफल होंगे। किसी प्रॉप्रर्टी की डील को करने के लिए समय अच्छा है। आज आपको हर काम में सफलता मिलने की संभावना है। आपका साथी आपके निर्णय का सम्मान करेगा।

मेष राशि आज का स्वास्थ्य

सेहत के प्रति जागरुकता से अच्छी सेहत का आनंद उठाएंगे।

मेष राशि आज की आर्थिक स्थति

व्यवसाय में मुनाफा होने से धन लाभ की संभावना है।

शुभ अंक- 6

शुभ रंग- ग्रे

29 जून 2020 वृषभ राशिफल

विभिन्न स्त्रोतों से आय के कारण आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी। कार्यक्षेत्र पर किसी ज़िम्मेदारी को पूरा करने की सभी तारीफ करेंगे। खुद पर नियंत्रण रखना अच्छी सेहत की कुंजी है। प्रॉप्रर्टी से जुड़ी कोई डील जल्दी होने की संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर किए गए प्रयासों से कई मौके मिलने की संभावना है। अपने साथी के साथ किया वादा पूरा करना ना भूलें।

वृषभ राशि आज का स्वास्थ्य

खुद पर नियंत्रण रखना अच्छी सेहत की कुंजी है।

वृषभ राशि आज की आर्थिक स्थति

विभिन्न स्त्रोतों से आय के कारण आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी।

शुभ अंक-5

शुभ रंग- हल्का हरा

29 जून 2020 मिथुन राशिफल

कमाई की बेहतर संभावनाएं तलाशने से आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी। पेशेवर मोर्चे पर किसी डील को साइन कर सकते हैं। सेहत को लेकर किए गए प्रयासों से फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे। परिवार और दोस्तों के साथ शॉपिंग पर जाना मज़ेदार साबित होगा। खानदानी घर की मरम्मत कराने की सोच सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। कोई आपकी भावनाओं को समझेगा।

मिथुन राशि आज का स्वास्थ्य

सेहत को लेकर किए गए प्रयासों से फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे।
मिथुन राशि आज की आर्थिक स्थति

कमाई की बेहतर संभावनाएं तलाशने से आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी।शुभ अंक- 7
शुभ रंग – ऑफ व्हाइट

29 जून 2020 कर्क राशि

विवेकपूर्ण तरीके से खर्चा करने से आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्र पर कोई भी निर्णय लेने से पहले किसी से सलाह कर लें। स्वस्थ खानपान से सेहत अच्छी रहेगी। परिवार के समारोह में लंबे समय बाद लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। प्रॉप्रर्टी से जुड़े मामलों के लिए दिन अच्छा है। ड्राइव सीख रहे लोग अकेले ड्राइव करने का आत्मविश्वास हासिल करेंगे। अपने साथी के साथ समय का आनंद उठाएंगे।

कर्क राशि आज का स्वास्थ्य

स्वस्थ खानपान से सेहत अच्छी रहेगी।
कर्क राशि आज की आर्थिक स्थति

विवेकपूर्ण तरीके से खर्चा करने से आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।
शुभ अंक- 6

शुभ रंग- भूरा

29 जून 2020 सिंह राशिफल

वेतन में वृद्धि की संभावनाएं हैं। बढ़ते कार्यभार से नौकरी को लेकर मोहभंग हो सकता है। सेहतमंद रहने के लिए जिम ज्वॉइन कर सकते हैं। पारिवारिक मोर्चे पर खुशियों का माहौल रहेगा। किसी नई चीज़ के अधिग्रहण से प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। शैक्षणिक मोर्चे पर आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। कोई आपकी तरफ आकर्षित हो सकता है।

सिंह राशि आज का स्वास्थ्य

सेहतमंद रहने के लिए जिम ज्वॉइन कर सकते हैं।
सिंह राशि आज की आर्थिक स्थति

वेतन में वृद्धि की संभावनाएं हैं।
शुभ अंक- 15

शुभ रंग- वॉयलेट

29 जून 2020 कन्या राशिफल

किसी चीज़ में निवेश करने का मौका मिल सकता है। कार्यक्षेत्र पर अपने सीनियर्स को खुश रखने में सफल होंगे। पारिवारिक मोर्चे किसी के प्रति चीज़ें अनुकूल होने की संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर अपनी पहचान बनाने में सफल होंगे। सामाजिक मोर्चे पर किसी को जीतने का प्रयास सफल होगा। रोमांटिक मोर्चे पर आज कुछ होने की संभावना है।

कन्या राशि आज का स्वास्थ्य

अच्छी सेहत के चलते फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे।
कन्या राशि आज की आर्थिक स्थति

आज हर चीज़ के हां बोलना आपके लिए फायदेमंद रहेगा
शुभ अंक- 18

शुभ रंग- लाल

29 जून 2020 तुला राशिफल

धन को लेकर सचेत रहना इस समय आपके लिए हितकर रहेगा। कार्यक्षेत्र पर चीज़ों में सुधार होने की संभावना है। सेहत से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी। घर पर किसी मेहमान के आने से उत्साह का माहौल रहेगा। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई मामला आपके पक्ष में आ सकता है। किसी दोस्त को हिम्मत दे सकते हैं। नविवाहित जोड़े एक दूसरे को समझने की कोशिश करें।
तुला राशि आज का स्वास्थ्य

सेहत से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी।
तुला राशि आज की आर्थिक स्थति

प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई मामला आपके पक्ष में आ सकता है
शुभ अंक- 17

शुभ रंग- बेज

29 जून 2020 वृश्चिक राशिफल

आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी जिसके चलते खर्च करने का मौका मिलेगा। कुछ समय के लिए काम को कम करना अच्छा विचार रहेगा। नियमित व्यायाम करना सेहत के लिए अच्छा रहेगा। जीवनसाथी का व्यवहार आपके प्रति अच्छा रहेगा। कोई व्यापार जिसे लेकर सब आशंकित थे लाभदायक साबित होगा। उच्च शिक्षा को लेकर दिलचस्पी ले रहे लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा। प्रेम संबंधों के लिए समय निकालने की कोशिश करें।

वृश्चिक राशि आज का स्वास्थ्य

नियमित व्यायाम करना सेहत के लिए अच्छा रहेगा।
वृश्चिक राशि आज की आर्थिक स्थति

आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी जिसके चलते खर्च करने का मौका मिलेगा।

शुभ अंक- 15
शुभ रंग- चॉकलेट

29 जून 2020 धनु राशिफल

पेशेवर मोर्चे पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। अच्छे मोलभाव के चलते किसी चीज़ को कम दाम में पा सकेंगे। सेहत को लेकर किए गए प्रयास फायदेमंद साबित होंगे। परिवार के किसी युवा की सफलता पर गर्व महसूस करेंगे। प्रॉप्रर्टी से जुड़ी कोई अच्छी डील मिलने की संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर अपने प्रयासों से लक्ष्य प्राप्त करने में सफल होंगे। रोमांस के लिए समय अच्छा चल रहा है।

धनु राशि आज का स्वास्थ्य

सेहत को लेकर किए गए प्रयास फायदेमंद साबित होंगे

धनु राशि आज की आर्थिक स्थति

प्रॉप्रर्टी से जुड़ी कोई अच्छी डील मिलने की संभावना है।
शुभ अंक- 4

शुभ रंग- लेमन

29 जून 2020 मकर राशिफल

आय में वृद्धि की संभावनाएं हैं। कार्यक्षेत्र पर अपनी पहचान बनाने के लिए समय अच्छा है। नियमित व्यायाम करने से सेहत अच्छी रहेगी। पारिवारिक मोर्चे पर एकजुटता के योग हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर आपके प्रयासों के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। किसी पुराने दोस्त से मिलकर पुरानी यादें ताज़ा होंगी। अपने साथी को खुश करने के लिए कुछ अलग करना पड़ेगा।

मकर राशि आज का स्वास्थ्य

नियमित व्यायाम करने से सेहत अच्छी रहेगी।
मकर राशि आज की आर्थिक स्थति

आय में वृद्धि की संभावनाएं हैं।
शुभ अंक- 1

शुभ रंग- हल्का लाल

29 जून 2020 कुंभ राशिफल

आय में वृद्धि करने के मौके मिलेंगे। निजी जीवन में चीज़ें आपके पक्ष में रहेंगी। परिवार के किसी बुज़ुर्ग को अपने पक्ष में करने में सफल होंगे। किसी नई खरीददारी को खरीदकर खुश नज़र आएंगे। नियमित व्यायाम और योग करने से सेहत अच्छी रहेगी। शैक्षणिक मोर्चे कोई उत्कृष्ठ मौका आपका इंतज़ार कर रहा है। रोमांस के लिए समय अच्छा चल रहा है।

कुंभ राशि आज का स्वास्थ्य

नियमित व्यायाम और योग करने से सेहत अच्छी रहेगी।

कुंभ राशि आज की आर्थिक स्थित

आय में वृद्धि करने के मौके मिलेंगे।
शुभ अंक- 8

शुभ रंग- गाढ़ा नारंगी

29 जून 2020 मीन राशिफल

निवेश करने के अच्छे विकल्प तलाश कर सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर आपके प्रदर्शन की सभी तारीफ करेंगे। स्वस्थ जीवनशैली अपनाना सेहत के लिए अच्छा रहेगा। परिवार के किसी युवा की मदद करने की सभी तारीफ करेंगे। एक फ्लैट या प्लॉट के आवंटित होने का मौका मिल सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर प्रतियोगी परीक्षा में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों को नए स्तर पर ले जाने की कोशिश करेंगे।

मीन राशि आज का स्वास्थ्य

स्वस्थ जीवनशैली अपनाना सेहत के लिए अच्छा रहेगा।
मीन राशि आज की आर्थिक स्थति

घर या वाहन खरीदने की सोच रहे लोगों को अच्छी डील मिल सकती है।
शुभ अंक- 9

शुभ रंग- क्रीम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube