FEATUREDछत्तीसगढ़रायपुरस्वास्थ्य

प्रदेश में 107 मरीज मिलने से मचा हड़कंप …स्थान को किया गया कॉरेन्टीन

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज कोरोना ने फिर शतक का स्कोर कर दिया है। अभी तक प्रदेश में 107 नये केस आज मिल चुके हैं। इससे पहले शाम 6 बजे तक ये आंकड़ा 49 मरीजों का ही था, लेकिन देर शाम अचानक राजनांदगांव में मिले 53 मरीजों ने सौ का आंकड़ा पार कर लिया। प्रदेश में अभी तक 107 नये मरीज आ चुके हैं। प्रदेश में अब कुल एक्टिव केस बढ़कर 755 हो गये हैं। वहीं कुल संक्रमितों ने 2100 का आंकड़ा पार कर लिया है।

7 जवान को कोरोना : छत्तीसगढ़ में एक साथ दो जिलों से 7 जवान आये कोरोना पॉजेटिव…. कोविड अस्पताल में किया जा रहा है शिफ्ट… दूसरे राज्यों से लौटे थे
स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या अब 2134 हो गयी है। वहीं 1368 मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर में लौट चुके हैं। आज एक ही दिन 68 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है, जबकि 1 मरीज की मौत भी हुई है। प्रदेश में अब मृतक का आंकड़ा 11 पहुंच गया है।

प्रदेश में आज सबसे ज्यादा 53 मरीज राजनांदगांव में मिले हैं, वहीं जांजगीर में 25, बलरामपुर में 6, रायगढ़ में 7, सुकमा में 3, नारायणपुर में 4, रायपुर में 1, बिलासपुर में 1, कोरबा में 2 और दुर्ग में 5 नये मरीज मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube