LatestNewsजुर्मराष्ट्रीय

बड़े हनी ट्रैप गैंग का पुलिस ने किया खुलासा!

कोटा: राजस्थान के कोटा शहर के भीमगंजमंडी थाना पुलिस ने हनी ट्रैप गैंग का खुलासा किया है। जिसमें महिलाएं लोगों को प्रेम जाल में फंसा लेती थी बाद में उन पर बलात्कार का आरोप लगाकर बड़ी मात्रा में राशि ऐंठते हैं। इसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने गैंग के मुख्य आरोपी ओला कैब चालक और दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इस पूरी वारदात में साथ देने वाले वकील को भी पुलिस गिरफ्तार करेगी, जो कि इस गिरोह का ही सक्रिय सदस्य है।

पुलिस ने प्रताप कॉलोनी निवासी मुमताज उर्फ जीनत प्रताप कॉलोनी, हनुमान बस्ती दादाबाड़ी निवासी अनीता राठौड़ और मुख्य आरोपी व ओला के ड्राइवर रवांजना डूंगर सवाई माधोपुर हाल प्रताप कॉलोनी कोटा निवासी निसार अहमद को गिरफ्तार किया है। साथ ही इनके पास से दो स्कूटी और एक ओला कैब जब्त तक की है। इसके अलावा इस मामले में शामिल वकील बाबूलाल मेघवाल की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि गैंग के और भी सदस्य हो सकते हैं। ऐसे में आरोपियों से गहन पूछताछ के बाद अन्य सदस्यों का भी खुलासा हो सकता है।

1.40 लाख हड़पे, 10 लाख और मांग रहे

भीमगंजमंडी थाना अधिकारी हर्षराज सिंह खरेड़ा के अनुसार बिजली विभाग में लाइनमैन के पद पर तैनात सीताराम के घर घरेलू नौकर की हैसियत से काम करने के बाद उसके ही खिलाफ बलात्कार का झूठा मुकदमा लगाने की एवज में 140000 रुपए अधिवक्ता बाबूलाल मेघवाल के जरिए हड़प लिए है। साथ ही बाबूलाल बार-बार फोन कर 10 लाख रुपए की डिमांड कर रहा था।कई लोगों के खिलाफ करवाए झूठे मुकदमे दर्ज पुलिस का कहना है कि महिलाएं हाड़ौती में कई लोगों से इस तरह हनी ट्रैप के जाल में फंसा कर लोगों से रुपए हड़प चुकी हैं। उनके खिलाफ झूठे मुकदमे भी बलात्कार के दर्ज करवाए है। इन लोगों ने आरके पुरम, दादाबाड़ी व अनंतपुरा में मुकदमे दर्ज करवाए हैं। पुलिस का कहना है कि यह महिलाएं स्कूटी लेकर शहर के अलग-अलग हिस्सों में घूमती रहती थी और लोगों को अपने जाल में फंसाने का काम करती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube