LatestNewsजुर्ममनोरंजनराष्ट्रीय

इस एक्ट्रेस और उसकी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

मध्यप्रदेश । एक्ट्रेस चाहत पांडेय और उसकी मां को दमोह पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। चाहत और उसी मां पर मामा के घर में घुस कर मारपीट करने का आरोप है। आरोप है कि दोनों ने मामा के घर में न सिर्फ तोड़फोड़ की है, बल्कि उनके साथ मारपीट भी की है। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद बुधवार शाम दमोह कोर्ट में पेश किया, उसके बाद मां-बेटी को जेल भेज दिया गया।

घटना मंगलवार रात की है। कलाकार चाहतमणि पांडेय, उसकी मां भावना व दो नाबालिग भाई अपने मामा तनुज पाराशार के घर पहुंचे और तनुज व उसकी पत्नी से गाली-गलौंच की और उसके घर में तोड़फोड़ करते हुए सीसीटीवी कैमरे व अन्य सामग्री तोड़ दी, इसके अलावा मारपीट का भी प्रयास किया। इस पूरी घटना का वीडियो भी पीड़ित पक्ष ने अपने मोबाइल में कैद किया, जिसे सबूत के तौर पर पुलिस के सौंपा। इसके बाद पुलिस ने आरोपितों पर तनुज पाराशर की पत्नी मीना पाराशर की शिकायत पर दूसरी बार एफआईआर करते हुए उन्हें गिरफ्तार कि या।

विवाद की सूचना पर जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो सभी आरोपित घर में तोड़फोड़ कर रहे थे। पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो इन सभी आरोपितों ने पुलिस के साथ भी बद्सलूखी की और माहौल बिगाड़ने का प्रयास कि या। महिला पुलिस अधिकारी के साथ भी चाहत व उसकी मां ने अभद्रता व्यवहार किया लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने संयम रखते हुए सभी को सावधानी से वाहन में बिठाया और उन्हें कोतवाली लेकर आए। कोतवाली में भी काफी देर तक आरोपित अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। इसके बाद पीड़ित पक्ष की शिकायत पर उन सभी आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कि या गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube