FEATUREDGadgetsGeneralLatestNewsराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

दिलचस्प बर्थडे : पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के 73वां जन्‍मदिन पर पोस्टर के ज़रिए विपक्ष ने बोला हमला

पटना | राष्‍ट्रीय जनता दल के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव आज अपना 73वां जन्‍मदिन मना रहे है। इस मौके पर विरोधियों ने उनको पोस्‍टर के जरिए घेरते हुए उनकी 73 संपत्तियों का ब्यौरा दिया है। कई जगहों पर ये पोस्‍टर खास आरजेडी के उस पोस्‍टर के बगल में लगाए गए हैं, जिनमें लालू को महानायक बताकर महिमामंडित किया गया है। पटना की सड़कों पर लगाए गए इन पोस्‍टरों की सुबह से लोगों में चर्चा हो रही है।

newsbindass
newsbindass

जन्मदिन के पोस्टर में दिया 73 संपत्तियों का विवरण

विरोधियों ने पोस्टर के जरिए लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला है। अवसर उनके 73वें जन्मदिन का है। 73वें जन्‍मदिन पर विपक्षियों ने उनके परिवार की 73 संपत्तियों का ब्योरा दिया गया है। पोस्टर में ऊपर लिखा गया है। लालू परिवार का संपत्तिनामा। साथ ही पोस्टर में यह भी लिखा गया है कि ये संपत्तियां राजनीतिक धौंस -धपट से बटोरी गईं हैं, जिनकी श्रृंखला शेष है। बाकि संपत्तियों को आगे सामने लाया जाएगा।

newsbindass
newsbindass
newsbindass
newsbindass

आरजेडी ने कहा कि जनता देगी जवाब

पोस्टर पर आरजेडी ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने इस पर सवाल किया कि पोस्टर में दी गई जानकरी की जांच क्यों नहीं कराई गई? ईडी और सीबीआई सहित तमाम जांच एजेंसियां जांच में लगी हैं, लेकिन लालू परिवार के खिलाफ अभी तक कुछ नहीं मिला। ऐसे में विरोधी अब झूठा पोस्टर लगा कर लालू परिवार को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। जनता इन बातों को समझ रही है और सही समय पर इसका करारा जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube