FEATUREDLatestNewsछत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर

आप की आमरण अनशन हुई तेज़, कल से फ्रंटल संगठन अपने पदाधिकारियों के साथ करेंगे एक दिवसीय उपवास

रायपुर| आमरण अनशन के आज 5 वें दिन आम आदमी पार्टी ने आंदोलन को गति देते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी के साथ आज से प्रदेश सचिव उत्तम जयसवाल भी अनशन पर बैठ गए ।

जैसा कि आप सबको मालूम है कल 6 जुलाई को दोपहर 3 बजे के बाद मेडिकल की टीम आई और अनसन पर बैठे कोमल हुपेंडी का चेकअप किया उसके उपरांत पुलिस बल के द्वारा बलपूर्वक कोमल हुपेंडी को दमनकारी नीति अपनाते हुए अनशन स्थल से लेकर चले गए व ये कहा गया कि हमे आपके स्वास्थ्य की चिंता है ।

आपको बता दे कि सरकार की इस कायराना हरकत से आम आदमी पार्टी में वे शिक्षक संघ में आक्रोश व्याप्त है ।

कोमल हुपेंडी ने इस कार्यवाही पर सवाल उठाए है कि यदि प्रशासन को मेरी स्वास्थ्य की चिंता थी तो मुझे जो लेकर गए थे उनकी जिम्मेदारी थी कि मेरा स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाता, मुझे मेकाहारा में कोरोना वार्ड के बाजू लेजाकर छोड़ कर नहीं चले जाते । मेरे साथ दुर्भाग्य है कि जब मुझे लेकर गए तो उन डॉक्टरों को भी ये ज्ञात नही था कि मुझे क्यों लाया गया है और मेरा क्या उपचार करना है । जब उन्होंने जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारियों को फ़ोन लगाया तो वे भी पल्ला छाड़ते नजर आए । कोमल हुपेंडी ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस कार्यवाही से साफ जाहिर होता है कि सरकार को मेरी स्वास्थ्य की चिंता नही इस आंदोलन को कुचलने का एक प्रयास मात्र था ।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जयसवाल ने आगे बताया कि अब ये आंदोलन और तेज होगा जिस कड़ी में कल 8 जुलाई से आम आदमी पार्टी की महिला विंग एक दिवसीय उपवास को कोमल हुपेंडी जी के साथ बैठेगी। 9 जुलाई को आम आदमी पार्टी यूथ विंग के पदाधिकारी एक दिन का उपवास में बैठेगी । 10 जुलाई श्रमिक विकास संगठन के पदाधिकारी कोमल हुपेंडी जी के साथ एक दिवसीय उपवास करेंगे । इसके साथ ही 12 जुलाई को आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में 14580 चयनित शिक्षकों की नियुक्ति एवं प्रदेश के सभी रिक्त पदों में भर्ती हेतु सभी जिला मुख्यालय में शांतिपूर्वक प्रदर्शन करेगी ।

तेजेन्द्र तोड़कर ने कहा आम आदमी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता क्रांतिकारी है सरकार हमे दबाने की या हमारे आंदोलन को कुचलने के प्रयास करना छोड़ दे । बेरोजगारों व शिक्षक भर्ती की प्रक्रिया को आगे बढ़ते हुए नियुक्ति का आदेश जारी कर हमारे छत्तीसगढ़ में शिक्षा के गिरते स्तर को सुधारने का काम करे ,आज हमारे इस आंदोलन के समर्थन में प्रेरक समूह के 16802 प्रेरको के प्रतिनिधि के रूप में उनके प्रदेश अध्यक्ष संदीप द्विवेदी ने आकर समर्थन किया और आगे की लड़ाई में साथ रहने का वादा किया ।मीडिया प्रभारी अज़ीम खान ने बताया की कोमल हुपेंडी जी के साथ आज 7 जुलाई से हमारे प्रदेश सचिव उत्तम जयसवाल जी भी आमरण अनशन पर बैठ गये है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube