FEATUREDGadgetsGeneralLatestNewsUncategorizedराजनीतिरायपुर

तख्त बदल दो, ताज बदल दो, बेईमानों का राज बदल दो …पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

रायपुर – छत्तीसगढ़ सड़को पर बुधवार को 50 हजार से अधिक भाजयुमो कार्यकर्त्ता और बीजेपी के बड़े नेता एक साथ दिखाई दिए। सिर्फ इतना ही नहीं सीएम हाउस के घेराव के लिए पूरी ताकत से तेजस्वी सूर्य की अगुवाही में भाजपाई सड़कों पर उतरे। इस बात से साफ़ हो गया है की 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर अब भाजपा ने कमर कास ली है। इसी कड़ी में  भाजपा नेताओं ने जमकर सरकार पर निशान साधा और क्या कहा वो हम आपको यहां बताएँगे।

क्या बोले तेजस्वी सूर्या ? –

दरअसल, भाजयुमो के रायपुर नगर निगम कार्यालय के समीप हल्ला बोल के मंच से अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कल भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद तेजस्वी सूर्य ने कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ के इतिहास में भूपेश बघेल की सबसे भ्रष्टतम सरकार है। भूपेश बघेल सोनिया गांधी के लिए कलेक्शन मास्टर की भूमिका छत्तीसगढ़ में निभा रहे हैं।

भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को 3 माह की मोहलत देते हुए कहा कि वह इन 3 माह में अनियमित कर्मचारियों को नियमित करें वरना दिसंबर में मैं फिर आऊंगा। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी सरकार पर जमकर हल्ला बोलते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और माफिया राज चल रहा है। इस तानाशाही राज में युवा बेरोजगारी से जूझ रहे हैं। समय आ गया है कि भाजयुमो के कार्यकर्ता संघर्ष करते हुए भाजपा की सरकार बनाएं ताकि भाजपा की सरकार राज्य के युवाओं को रोजगार दे सके।

भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने स्वामी विवेकानंद का स्मरण करते हुए कहा कि युवाओं के हित में संघर्ष करने की प्रेरणा उन्होंने स्वामी विवेकानंद जी से ली है। छत्तीसगढ़ के युवा स्वामी विवेकानंद जी के बताए मार्ग पर चलकर आगे बढ़ें। उन्होंने कहा कि यह सरकार जिस तरह से तानाशाही चला रही है, हर जगह भ्रष्टाचार कर रही है, युवाओं का शोषण कर रही है, उससे जनता को मुक्ति दिलाना भाजयुमो कार्यकर्ताओं का कर्तव्य है और हम इसे पूरा करेंगे।

4 साल में भूपेश बघेल ने शिक्षा के क्षेत्र में भी कोई काम नहीं किया – तेजस्वी –

भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि उन्होंने पश्चिम बंगाल सहित कई राज्यों में वहां की सरकार के खिलाफ संघर्ष किया लेकिन छत्तीसगढ़ के युवा कार्यकर्ताओं जैसा उत्साह कहीं देखने नहीं मिला। पूरा भरोसा है कि छत्तीसगढ़ के युवा कार्यकर्ता युवाओं के हित में भाजपा की सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार माफिया की सरकार है। भूपेश बघेल की सरकार में हर विभाग में माफिया राज चल रहा है।

मुख्यमंत्री बनने के बाद भूपेश बघेल ने सीएम का अर्थ ही बदल दिया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में जितना विकास हुआ और जितने युवाओं को रोजगार मिला, वह भाजपा की सरकार में मिला। इसका श्रेय डॉ. रमन सिंह को जाता है। भाजपा के राज में बस्तर जैसे इलाके को भी शिक्षा के केंद्र के रूप में विकसित किया गया है।

जबकि भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की जनता के साथ केवल विश्वासघात किया है। भूपेश बघेल कांग्रेस की एटीएम मशीन बन गए हैं। 4 साल में भूपेश बघेल ने शिक्षा के क्षेत्र में भी कोई काम नहीं किया। शिक्षा क्षेत्र से लेकर वन विभाग तक सभी जगह भर्तियों में भ्रष्टाचार चल रहा है।

डी. पुरंदेश्वरी बोली छत्तीसगढ़ को धृतराष्ट्र के आलिंगन से मुक्त कराएंगे –

भाजपा की छत्तीसगढ़ प्रभारी तथा राष्ट्रीय महामंत्री डी. पुरंदेश्वरी ने भाजयुमो की विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए महाभारत का जिक्र किया और कहा कि महाभारत में श्रीकृष्ण ने भीम को धृतराष्ट्र के आलिंगन से बचाकर भीम की जान बचाई थी अब छत्तीसगढ़ धृतराष्ट्र के आलिंगन में है। इसे बचाने के लिए भाजयुमो के कार्यकर्ता संघर्ष करें। हमें छत्तीसगढ़ को बचाना है और छत्तीसगढ़ की जनता को उसका हक दिलाना है। भाजपा प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने कहा कि इस सरकार का पतन तय हो चुका है। इस सरकार को जाना ही होगा। इसे बचाने के लिए भाजयुमो के कार्यकर्ता संघर्ष करें। हमें छत्तीसगढ़ को बचाना है और छत्तीसगढ़ की जनता को उसका हक दिलाना है। भाजपा प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने कहा कि इस सरकार का पतन तय हो चुका है। इस सरकार को जाना ही होगा।

भूपेश बघेल सरकार की विदाई तय – अरुण साव –

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार की विदाई तय है। राजधानी रायपुर में आज जो सैलाब उमड़ा है, वह साबित कर रहा है कि भूपेश बघेल सरकार का पतन सुनिश्चित हो गया है। आज के बाद छत्तीसगढ़ में माहौल बदल गया है। भूपेश बघेल की सरकार हर मोर्चे पर नकारा, भ्रष्ट और तानाशाह साबित हुई है। इस सरकार ने छत्तीसगढ़ को कर्ज में डुबों दिया है।

जम कर बरसे डॉ रमन भी –

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपने संबोधन में भूपेश बघेल सरकार की जमकर आलोचना करते हुए आव्हान किया कि तख्त बदल दो, ताज बदल दो, बेईमानों का राज बदल दो। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि सौ से भी कम भृत्य पदों की भर्ती के लिए ढाई लाख युवाओं ने आवेदन किया।

भूपेश बघेल शर्म करें। उन्होंने कहा कि अकेले हम आंदोलन नहीं कर रहे हैं। पूरा छत्तीसगढ़ आंदोलन कर रहा है। 5 लाख कर्मचारी आंदोलन पर बैठे हैं। उन्होंने कहा कि भाजयुमो कार्यकर्ता कमर कस लें और 2023 में भाजपा की सरकार बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube