LatestNewsराशिफल

आज का राशिफल : 30 June 2020 राशिफल,कैसा रहेगा आपका दिन

आज का राशिफल : 30 June 2020 आज का राशिफल आज के दिन आज के दिन आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है, इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल…


आज का राशिफल: आज के दिनआषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि और मंगलवार है। आज के दिन चित्र नक्षत्र रहने वाला है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आज का राशिफल…

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है।

30 जून 2020 का पंचांग

नक्षत्र : चित्र
योग : शिव
करण : तैतिल
सूर्योदय: 05:30
सूर्यास्त : 19:19

30 जून 2020 मेष राशिफल

कार्यक्षेत्र पर काम का अधिक दबाव रहेगा। सामाजिक मोर्चे पर किसी चीज़ में निजी समय देना पड़ेगा। घरेलू मोर्चे पर चीज़ें आपके पक्ष में रहेंगी। फिज़ूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें। नियमित व्यायाम करना वज़न कम करने के लिए लाभदायक रहेगा। शैक्षणिक मोर्चे पर अपने प्रतिद्वंदियों से आगे निकलने में सफल होंगे। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है।

मेष राशि आज का स्वास्थ्य

नियमित व्यायाम करना वज़न कम करने के लिए लाभदायक रहेगा।

मेष राशि आज की आर्थिक स्थति

खानदानी प्रॉप्रर्टी मिलने के योग हैं।

शुभ अंक- 15

शुभ रंग- पीच

30 जून 2020 वृषभ राशिफल

अपने काम को लेकर सतर्क रहें क्योंकि कोई आप पर नज़र रख रहा है। खानपान में किया गया बदलाव सेहत के लिए अच्छा रहेगा। धन कमाने के अच्छे अवसर मिलेंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर कड़ी प्रतिस्पर्धा का माहौल रहेगा। कार्यक्षेत्र पर आपके टकराव के रवैये से सीनियर नाराज़ हो सकता है। परिवार के साथ कहीं घूमने जाने का मौका मिलेगा। प्रेम संबंधों की शुरूआत हो सकती है।

वृषभ राशि आज का स्वास्थ्य

खानपान में किया गया बदलाव सेहत के लिए अच्छा रहेगा।

वृषभ राशि आज की आर्थिक स्थति

धन कमाने के अच्छे अवसर मिलेंगे।

शुभ अंक-17

शुभ रंग- लाइट ग्रे

30 जून 2020 मिथुन राशिफल

वज़न नियंत्रित करने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र पर नए मौके मिलने की संभावना है। व्यवसायिक मोर्चे पर कोई आकर्षक सौदा मिल सकता है। सामाजिक मोर्चे पर आपकी मदद की सभी तारीफ करेंगे। अपने करीबियों से प्रशंसा मिलने से अच्छा महसूस करेंगे। स्थापित डीलर्स के साथ की प्रॉप्रर्टी की कोई डील करें। प्रेम संबंधों में सफलता के योग हैं।

मिथुन राशि आज का स्वास्थ्य

वज़न नियंत्रित करने की कोशिश करेंगे।
मिथुन राशि आज की आर्थिक स्थति

रियल स्टेट्स से जुड़े लोग डिस्काउंट ऑफर कर सकते हैं।
शुभ अंक- 11

शुभ रंग – ऑलिव ग्रीन

30 जून 2020 कर्क राशि

कार्यक्षेत्र पर किसी से सहयोग मिल सकता है। पारिवारिक मोर्चे पर शांति और खुशहाली का माहौल रहेगा। स्वस्थ जीवनशैली अपनाने से फिट औ ऊर्जावान महसूस करेंगे। पिछले काफी समय से हुई धन हानि से उबरने में सफल होंगे। खानदानी प्रॉप्रर्टी आपके नाम हो सकती है। किसी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। प्रेम संबंधों में सकारात्मक संकेत मिलने की संभावना है।

कर्क राशि आज का स्वास्थ्य

स्वस्थ जीवनशैली अपनाने से फिट औ ऊर्जावान महसूस करेंगे।
कर्क राशि आज की आर्थिक स्थति

खानदानी प्रॉप्रर्टी आपके नाम हो सकती है।
शुभ अंक- 7

शुभ रंग- लेमन

30 जून 2020 सिंह राशिफल

किसी चीज़ में किया गया निवेश फायदेमंद रहेगा। पेशेवर मोर्चे पर मिली सफलता की सभी तारीफ करेंगे। सामाजिक मोर्चे पर आपकी लोकप्रियता बढ़ सकती है। किसी पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा। छुट्टी की इच्छा करने वाले कोशिश कर एक दिन का ऑफ ले सकते हैं। किसी घरेलू मुद्दे पर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है। अपने साथी के साथ किसी खास जगह जाने का प्लान बना सकते हैं।

सिंह राशि आज का स्वास्थ्य

किसी पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा।
सिंह राशि आज की आर्थिक स्थति

किसी प्रॉप्रर्टी का मालिकाना हक मिल सकता है।
शुभ अंक- 2

शुभ रंग- पीच

30 जून 2020 कन्या राशिफल

जीवन के लिए अच्छा समय चल रहा है। किसी प्रॉप्रर्टी का मालिकाना हक मिल सकता है। इस समय चीज़ें आपके पक्ष में रहेंगी। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा। परिवार का कोई बुज़ुर्ग आपके विचारों से सहमत होगा। शैक्षणिक मोर्चे पर सफलता की संभावना है। प्रेम संबंधों पर ध्यान देने की ज़रूरत है।

कन्या राशि आज का स्वास्थ्य

अच्छी सेहत के चलते फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे।
कन्या राशि आज की आर्थिक स्थति

किसी प्रॉप्रर्टी का मालिकाना हक मिल सकता है।
शुभ अंक- 5

शुभ रंग- हरा

30 जून 2020 तुला राशिफल

आज किसी को नज़रअंदाज़ करना मुश्किल होगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। मानसिक तनाव का असर सेहत पर भी पड़ सकता है। खानदानी प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई विवाद आपसी समझ से सुलझ जाएगा। कार्यक्षेत्र पर आपके काम करने के तरीके की सभी तारीफ करेंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। अपने साथी के साथ भविष्य की योजना बनाकर संतुष्ट महसूस करेंगे।

तुला राशि आज का स्वास्थ्य

मानसिक तनाव का असर सेहत पर भी पड़ सकता है।
तुला राशि आज की आर्थिक स्थति

किसी प्रॉप्रर्टी को लेकर गर्व महसूस करेंगे।
शुभ अंक- 6

शुभ रंग- लेवेंडर

30 जून 2020 वृश्चिक राशिफल

किसी स्कीम में पैसा ना लगाना आपके लिए बेहतर रहेगा। कार्यक्षेत्र पर किसी काम से सीनियर्स संतुष्ट नज़र नहीं आएंगे। ऐसी बहुत सी चीज़ें हैं जहां आपकी भागीदारी की ज़रूरत है। घरेलू मोर्चे पर जीवनसाथी किसी मुद्दे पर आपसे उम्मीद कर सकता है। प्रॉप्रर्टी से जुड़े किसी मामले पर ध्यान देने की ज़रूरत है। पढ़ाई को लेकर दिन अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए कठिन समय है।


वृश्चिक राशि आज का स्वास्थ्य

सेहत में सुधार के योग हैं।
वृश्चिक राशि आज की आर्थिक स्थति

प्रॉप्रर्टी से जुड़े किसी मामले पर ध्यान देने की ज़रूरत है।

शुभ अंक- 7
शुभ रंग- पीला

30 जून 2020 धनु राशिफल

किसी करीबी से धन उपहार में मिल सकता है। कार्यक्षेत्र पर चीज़ें आपके पक्ष में होने लगेंगी। नवविवाहित जोड़ों के लिए दिन अच्छा रहेगा। सेहतमंद रहने के लिए जंक फूड का सेवन ना करें। पढ़ाई में लक्ष्य प्राप्त करने का सपना वास्तविकता बन सकता है। आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा। कोई आपसे रोमांटिक मोर्चे पर सकारात्मक संकेत की उम्मीद कर रहा है।

धनु राशि आज का स्वास्थ्य

सेहतमंद रहने के लिए जंक फूड का सेवन ना करें।

धनु राशि आज की आर्थिक स्थति

आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा।
शुभ अंक- 18

शुभ रंग- चॉकलेट

30 जून 2020 मकर राशिफल

किसी काम में मेहनत करने की ज़रूरत है। अचानक धन लाभ के चलते वित्तीय परेशानियां दूर होंगी। परिवार से दूर रहे लोग परिवार से मिलने को तरस सकते हैं। बजट से बाहर जाना आर्थिक मोर्चे पर समस्या खड़ी कर सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर ध्यान देने की ज़रूरत है। घर की सुंदरता बढ़ाने के लिए कोई चीज़ खरीद सकते हैं। अपने साथी के साथ को एंजॉय़ करेंगे।

मकर राशि आज का स्वास्थ्य

सेहत के लिहाज़ से दिन अच्छा है
मकर राशि आज की आर्थिक स्थति

अचानक धन लाभ के चलते वित्तीय परेशानियां दूर होंगी।
शुभ अंक- 1

शुभ रंग- सफेद

30 जून 2020 कुंभ राशिफल

किसी व्यवसाय के लिए पैसों का इंतज़ाम हो जाएगा। कार्यक्षेत्र पर किसी काम पूरी मेहनत और लगन के साथ करेंगे। परिवार का कोई युवा आपके मार्गदर्शन में बेहतर करेगा। वज़न नियंत्रित करने की कोशिश करेंगे। किसी चीज़ को खरीदने के लिए मोलभाव कर सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर चीज़ें आपके पक्ष में रहेंगी। अपने साथी के करीब महसूस करेंगे।

कुंभ राशि आज का स्वास्थ्य

वज़न नियंत्रित करने की कोशिश करेंगे।
कुंभ राशि आज की आर्थिक स्थित

किसी प्रॉप्रर्टी से धन लाभ के योग बन रहे हैं।
शुभ अंक- 2

शुभ रंग- हल्का लाल

30 जून 2020 मीन राशिफल

कार्यक्षेत्र पर चीज़ों को व्यवस्थित करने में सफल होंगे। किसी सामाजिक समारोह की तैयारी में व्यस्त रहेंगे। विवेकपूर्ण तरीके से किए गए खर्चों से आर्थिक स्थिति मज़बूत रहेगी। किसी पार्टी के आयोजन में किसी रिश्तेदार की मदद करेंगे। किसी घर या फ्लैट का मालिकाना हक मिल सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर चीज़ें आपरके पक्ष में रहेंगी। प्रेम संबंधों में किए गए प्रयासों के सफल परिणाम मिलेंगे।

मीन राशि आज का स्वास्थ्य

किसी लंबी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है।
मीन राशि आज की आर्थिक स्थति

विवेकपूर्ण तरीके से किए गए खर्चों से आर्थिक स्थिति मज़बूत रहेगी।
शुभ अंक- 18

शुभ रंग- मजेंटा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube