FEATUREDLatestNewsछत्तीसगढ़राजनीतिरायपुरराष्ट्रीय

25 दिसंबर को 2 वर्ष का बोनस; 18 लाख आवास देंगे; ओपी चौधरी बनेंगे उपमुख्यमंत्री

रायपुर :- मुख्यमंत्री बनते ही विष्णुदेव साय ने कहा, “मैं पूरी ईमानदारी के साथ सबके विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा और ‘मोदी की गारंटी’ के तहत छत्तीसगढ़ की जनता से किए गए वादे पूरे किए जाएंगे। पहला काम 18 लाख आवास देने का होगा।”

किसानों के खाते में ट्रांसफ़र होंगे बोनस:-

25 दिसंबर को किसानों के खाते में 2 साल का बोनस ट्रांसफर होंगे। इस प्रकार पहला वादा बीजेपी पूरा करेगी। सीएम विष्णुदेव साय ने कहा, “…मुख्यमंत्री के नाते हमारी प्राथमिकता होगी कि हम लोगों ने जो चुनावी घोषणा पत्र जारी किया ‘मोदी की गारंटी’, उसके तहत जनता से जो भी वादे किए गए हैं उन्हें पूरे किए जाएंगे… सबसे पहला काम प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 18 लाख मकान की स्वीकृति करना होगा। 25 दिसंबर को अटल जी का जन्मदिवस है, उस दिन राज्य के सभी कृषकों के खाते में 2 साल का बोनस दिया जाएगा।”

ओपी चौधरी बनेंगे उपमुख्यमंत्री!

विष्णुदेव साय छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री होंगे। भाजपा ने इसकी घोषणा कर दी है। आज राजधानी रायपुर स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय कुशाभाउ ठाकरे परिसर में विधायकों के साथ मीटिंग के बाद इसका ऐलान किया गया है। वहीं विधायक दल की मीटिंग में रायगढ़ के विधायक ओपी चौधरी को उप मुख्यमंत्री बनाए जा सकते हैं उनके नाम पर चर्चा जारी है। आपको बता दें कि आज दोपहर 12 बजे से विधायक दल की मीटिंग रखी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube