FEATUREDGeneralLatestNewsछत्तीसगढ़राजनीतिराष्ट्रीयव्यापारस्वास्थ्य

बड़ी ख़बर: गुजरात के भरुच में केमिकल कंपनी में ब्लास्ट, आग लगने से 8 की मौत, 50 से अधिक इसकी चपेट में..

गुजरात के भरुच जिले के दहेज में एक केमिकल कंपनी में ब्लास्ट होने से 8 मजदूरों के मारे जाने की खबर है। ब्लास्ट होने के बाद भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आने से कंपनी के 50 से अधिक कर्मचारी भी झुलस गये हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यशस्वी रासयन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में दोपहर के समय अचानक बॉयलर ब्लास्ट के कारण आग लग गई। आग के गोले दूर-दूर तक दिखाई दे रहे थे। वहीं सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड ने भारी जहमत से आग में फंसे लोगों को बाहर निकाला । फायर ब्रिगेड के अधिकारी के मुताबिक घटना के समय कंपनी में 50 कर्मचारी काम कर रहे थे। आग की चपेट में आने से पांच कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि अन्य तीन लोगों की आस्पताल में मौत हुई है। घटना में 50 से अधिक कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गये है। जिससे मृतकों का आकंडा बढ़ने की संभावना है। आग किस कारण से लगी इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं है।

गुजरात प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा ने घटना का वीडियो अपने ट्वीटर हेंडल पर शेयर किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और उपमुख्यमंत्री से अपील की है कि ब्लास्ट और आग की काफी लोग जल गये है। लोगों को बचाने की कार्यवाहगी करें और असरग्रस्तों को जरुरी मदद कररने का प्रबंध करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube