FEATUREDLatestNewsछत्तीसगढ़राष्ट्रीय

धमकी देकर 5 लाख रुपए मांगने के आरोप में, 2 पुलिसकर्मी सहित एक वकील गिरफ्तार,

बलौदाबाजार | पुलिस ने 2 पुलिसकर्मी और एक वकील को गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर रिसदा के पटवारी से एसीबी में शिकायत आने की धमकी देकर 5 लाख रुपए मांगने का आरोप है। वहीं पहली किश्त के रूप में 50 हजार रुपए लेते हुए गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक मामला बलौदाबाजार के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। आरोपी एएसआई का नाम विनोद वर्मा है और पूर्व में एसीबी में तैनात रह चुका है। वर्तमान में विनोद वर्मा रायपुर के सिविल लाईन में पदस्थ है। एएसआई विनोद वर्मा ने एसीबी के आरक्षक गजानंद वर्मा और वकील अनिल वर्मा के साथ मिलकर रिसदा पटवारी से 5 लाख रूपये की मांग की थी।

आरोपियों ने पटवारी को ये कहकर डराया था कि उसके खिलाफ ACB में शिकायत आई है और कभी भी उसके ठिकाने पर छापा पड़ सकता है। घूसखोरों ने छापा न पड़ने देने की एवज में पांच लाख रूपए की डिमांड की थी, जिसकी शिकायत पटवारी ने सिटी कोतवाली थाने में की थी।

सभी आरोपी आज इसकी पहली किस्त लेने के लिये बलौदाबाजार गये हुये थे। इस दौरान तीनों को सिटी कोतवाली बलौदाबाजार पुलिस ने रंगे हाथों धर दबोचा है। जानकारी मिली हैं कि रिश्वत लेने की शिकायत मिलने के बाद एएसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

आरोपियों ने एसीबी का खौफ दिखाकर पटवारी से लाखों रूपये की मांग की थी। पुलिस को भनक मिलते ही तीनों को जाल बिछाकर पकड़ा गया है। वहीँ मामले की शिकायत मिलने के बाद एएसआई को निलंबित कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube