LatestNewsछत्तीसगढ़राष्ट्रीय

गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा का कार एक्सीडेंट

मुंबई । बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार के एक्सीडेंट की खबर आई है। मुंबई के जुहू में बीती रात को ये हादसा हुआ है। हालांकि, यशवर्धन अब बिल्कुल ठीक हैं। उनके हाथों में थोड़ा चोट लगी है, लेकिन वह ठीक हैं। जानकारी के अनुसार, गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा उस समय कार में थे । हालाँकि, उन्हें गंभीर चोट नहीं लगी है।

जिस वक्त एक्सीटेंड हुआ उस वक्त गाड़ी यशवर्थन ही चली रही थे। लेकिन जिस गाड़ी ने टक्कर मारी वो ड्राइवर चला गया था। यशवर्धन की गाड़ी एक सिग्नल पर खड़ी थी तभी पीछे से दूसरी गाड़ी ने टक्कर मार दी। सौभाग्य की बात ये रही कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं पहुंची बस गोविंदा गाड़ी को थोड़ा सा नुकसान हुआ। खबर के मुताबिक इस मामले में दोनों ही पक्षों की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। दोनों पक्षों ने आपस में ही बातचीत कर के मामले में सुलझा लिया।

मुंबई के जुहू इलाके के पास यशवर्धन आहूजा की कार को यशराज फिल्म्स की कार ने टक्कर मार दी। यशराज फिल्म्स की कार उनका ड्राइवर चला गया था। जूहू पुलिस के मुताबिक इस मामले में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं हुई है। दोनों पार्टी ने आपसी रजामंदी से यह मामला सुलझा लिया है। वही, इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ।बता दें कि एक्टर गोविंदा ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्दीमों में काम किया है, उनकी एक्टिंग और डांसिंग के आज भी कई लोग दीवाने हैं। गोविंदा को एक बेटी टीना और बेटा यशवर्धन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube