LatestNewsअन्तर्राष्ट्रीयखेल

15 अगस्त से टी20 क्रिकेट लीग का आयोजन!

UVA T20 Premier League : श्रीलंका में भी टी20 क्रिकेट लीग का आयोजन शुरू होगा, जो 15 अगस्त से शुरू होगा। अब खबर आ रही है कि लंका प्रीमियर लीग से पहले श्रीलंका में UVA प्रीमियर लीग खेला जाएगा, और इसकी इजाजत मिल चुकी है।
कोरोना वायरस के कारण बंद पड़े क्रिकेट जगत को एक बार फिर पटरी पर लाने का कार्य किया जा रहा है, जहां एक तरफ अंतर्राष्ट्रीय मैच की शरूआत जुलाई 8 तारीख से हो रही है वहीं क्रिकेट लीग को शुरू करने पर विचार चल रहा है। भारत में आईपीएल 2020 अक्टूबर में तो पाकिस्तान में पीएसएल 2020 (PSL 2020) इस वर्ष अंत में शुरू करने पर विचार चल रहा है।

खबर आई थी कि श्रीलंका में भी टी20 क्रिकेट लीग का आयोजन शुरू होगा, जो 15 अगस्त से शुरू होगा। अब खबर आ रही है कि लंका प्रीमियर लीग से पहले श्रीलंका में UVA प्रीमियर लीग खेला जाएगा, और इसकी इजाजत मिल चुकी है।

इस लीग में श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर तिलकरत्ने दिलशान भी खेलते हुए नजर आएंगे, चलिए आपको बताते हैं कि UVA Premier League कब शुरू होगा और लीग में कुल कितने मैच खेले जाएंगे।

29 जून से शुरू होगी UVA प्रीमियर लीग 2020

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्रीलंका में यूवीए प्रीमियर लीग 29 जुन से शुरू होगी, जो 5 जुलाई तक चलेगी। इस लीग में कुल चार टीमें हिस्सा लेंगी, जिनके बीच खिताबी जंग लड़ी जाएगी। लीग में कुल 14 मुकाबले खेले जाएंगे, इसमें कुल चार टीमें हिस्सा लेगी जिसमे एक टीम के कप्तान श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर तिलकरत्ने दिलशान होंगे।

Badulla Sea Eagles टीम के कप्तान परवेज महरूफ होंगे, अजंता मेंडिस Wellawaya Vipers टीम के कप्तान तो वहीं थिलन तुषारा Unilions mahiyanganaya टीम के कप्तान होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube