Latestमनोरंजन

‘जवान’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, हिंदी भाषा में की सबसे ज्यादा कमाई।

Jawan box office collection:- शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ थिएटर्स में ऐसा बिजनेस कर रही है जो किसी ने कल्पना भी नही किया होगा. ‘पठान’ की कमाई के आंकड़ों से शाहरुख ने हिंदी सिनेमा फैन्स को हैरान कर दिया था.

जवान फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही सिनेमाघरों में गोली की रफ्तार से कमाई कर रही है. ये फिल्म अपने ही कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़कर इतिहास रच रही है. रविवार को शाहरुख खान की फिल्म ने इतनी ज्यादा कमाई की है कि सब हैरान रह गए हैं. सभी भाषाओं में फिल्म का रविवार का कलेक्शन 81 करोड़ रुपये रहा.

साल के शुरुआत से ही अच्छी एंट्री:-

वर्ष की शुरुआत में शाहरुख ने ‘पठान’ फिल्म से ग्रैंड एंट्री की थी और अब ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के ऐसे आंकड़े जुटाए, जो बॉलीवुड फिल्मों ने पहले कभी नहीं देखा था. रिलीज वाले दिन गुरुवार को रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली ‘जवान’, शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी सी नीचे गई थी. लेकिन शनिवार को फिल्म ने अकल्पनीय ग्रोथ लिया और बॉक्स ऑफिस पर हलचल ला दिया.

बढ़ती जा रही फिल्म की कमाई:-

किंग खान की ‘जवान’ रिलीज के बाद से ही हर दिन इतिहास रच रही है. किंग खान ने अपनी पिछली ब्लॉकबस्टर पठान को भी पीछे छोड़ दिया है. फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और सिनेमाघरों में ‘जवान’ के सभी शो हाउसफुल जा रहे हैं. बता दें कि फिल्म ने भारत में 75 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जिसमें से 65.6 करोड़ हिंदी और बाकी तमिल और तेलुगु भाषा से कमाए थे. शुक्रवार को फिल्म ने 53.33 करोड़ और शनिवार को 77.73 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब ‘जवान’ की रिलीज के चौथे दिन रविवार को कमाई 81 करोड़ रही।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 287 करोड़ रुपये हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube