FEATUREDGadgetsGeneralNewsछत्तीसगढ़मनोरंजनराजनीतिरायपुरराष्ट्रीय

दुःखद ख़बर:एक्टर चिरंजीवी की मौत! फिल्मी सितारों पर आफत बनकर टूट रही मौत

मुम्बई। जहां एक तरफ कोरोना के चलते लाखों लोग दुनिया से जान गंवाते जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ फिल्मी सितारों पर भी मौत मंडरा रही है। इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान की मौत के सदमें से लोग बाहर भी नहीं आये थे कि, अब साउथ का बड़ा चेहरा कहे जाने वाले बड़े एक्टर चिरंजीवी की भी मौत हो गई है।

चित्र 01

कन्नड़ फिल्मों के एक्टर चिरंजीवी सर्जा आज को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। वह 39 वर्ष के थे। चिरंजीवी को शनिवार 6 जून को सांस फूलने और सीने में दर्द की शिकायत के चलते एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली।
एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया। लेकिन चिरंजीवी की हालत में सुधार नहीं हो सका और रविवार शाम डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

चित्र 02

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने चिरंजीवी सर्जा के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके निधन की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सर्जा का हार्ट अटैक के चलते आज 39 साल की उम्र में निधन हो गया।अचंभित हूं, वह सिर्फ 39 साल के थे। अभिनेता के भाई ध्रुव सर्जा और भतीजे अर्जुन सर्जा. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे’

चित्र 03

चिरंजीवी के निधन की खबर फैलते ही लोगों में शौक की लहर दौड़ पड़ी है। सोशल मीडिया पर चिरंजीवी की मौत पर लोग शोक मनाकर उनकी फिल्मों के जरिए उन्हें याद करते हुए श्र्धांजली दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube