LatestNewsछत्तीसगढ़राजनीति

राष्ट्रीय महामंत्री व सांसद सरोज पांडेय की फोटो पर बवाल!

रायपुर । चीन से तनातनी के बीच कांग्रेस केंद्र और राज्य दोनों जगहों पर भाजपा को घेर रही है। राहुल गांधी और सोनिया गांधी की तरफ से लगातार ट्वीटर और वीडियो संदेशों के जरिये मोदी सरकार की मंशा पर सवाल उठा रहे हैं। मोदी और शी चिनफिंग के झूले वाली मुलाकात को लेकर भी कई दफा कांग्रेस भाजपा को कटघरे में खड़े करती है…तो राहुल गांधी की चीनी राजदूत से हुई मुलाकात को लेकर भाजपा भी कांग्रेस से आये दिन जवाब मांगती है। इसी बीच पार्टी की राष्ट्रीय महामंत्री व सांसद सरोज पांडेय की एक फोटो को लेकर छत्तीसगढ़ की राजनीति में पिछले 24 घंटे से बवाल मचा है। कांग्रेस ने सरोज पांडेय के चीन दौरे की एक फोटो को ट्वीट किया है। फोटो को यह कहते हुए ट्रोल किया जा रहा है कि सरोज पांडेय हाल ही में चीन दौरे से लौटी है।

हालांकि ट्वीटर पर चल रहे गरमागरम बहस के बीच राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय का बयान आया है। उन्होंने कहा है ..

“कांग्रेस को कोई फोटो डालने से पहले उसकी जानकारी जुटा लेनी चाहिये, ये तस्वीर छह साल पुरानी है, उस वक्त मैं वहां गयी थी..लेकिन आज इसे कांग्रेस जारी कर रही है। जैसा राहुल गांधी कर रहे हैं..पूरी कांग्रेस उसी तरह से कर रही है…जैसे राहुल वैसे उनकी पार्टी चल रही है..अगर वक्त रहते कांग्रेस नहीं चेती…तो जहां खड़ी है, वहां से और भी नीचे चली जायेगी”

दरअसल शुक्रवार को कांग्रेस ने सरोज पांडेय की फोटो को ट्वीट कर लिखा था…जिसके बाद भाजपा और कांग्रेस ट्वीटर पर आमने सामने आ गयी थी।

प्रदेशवासियों!

ये देखो राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय चीन गयी थीं। हाल ही।

देश जानना चाहता है आख़िर किस उद्देश्य और मंशा के साथ ये चीन गयी थीं?#BesharmJaichandParty pic.twitter.com/6rT92MD7Le

— INC Chhattisgarh (@INCChhattisgarh) June 26, 2020

कांग्रेस ने सरोज पांडेय की मंशा पर सवाल उठाते हुए जवाब मांगा था कि वो किस मंशा व उद्देश्य से चीन गयी थी। अब मामला LAC पर विवाद की सरगर्मी के बीच सामने आया था, लिहाजा बीजेपी ने भी पलटवार में वक्त नहीं लगाया। सरोज पांडेय की फोटो के ट्रोलिंग के जवाब में बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया… ये तस्वीर वर्षों पुरानी है… आपसे ऐसे ही निकृष्टता की उम्मीद है।

जिसे आप ‘हाल ही’ लिख कर झूठ फैला रहे हो, वह वर्षों पुरानी तस्वीर है। आपसे ऐसे ही निकृष्टता की उम्मीद है। यह फ़ोटो आपको चीन से पैसे लेने और उससे गुप्त मिलन के अपराध से मुक्त नही कर सकता। फ़िलहाल केंद्र में विपक्ष के लायक़ नही बचे। यही हाल रहा तो नामलेवा भी नही बचेगा आपका। https://t.co/1BVdnnaLw8

बीजेपी इस जवाबी ट्वीट के बाद कांग्रेस ऩे भी तीखा पलटवार किया। कांग्रेस ने बीजेपी को बेशर्मों की टोली कहते हुए ट्वीट किया…15 साल की सरकार के बाद 15 सीटों पर शेष नहीं बल्कि अवशेष हो… बोलने और लिखने से पहले अपने शब्दों को तौल लिया करो, वरना हर बार मुँह की खाओगे।

बेशर्मों की टोली, शर्म नहीं है क्या?

15 साल की सरकार के बाद 15 सीटों पर तुम शेष नहीं बल्कि अवशेष हो।

बोलने और लिखने से पहले अपने शब्दों को तौल लिया करो, वरना हर बार मुँह की खाओगे।

हिम्मत है तो बताओ ये फ़ोटो कब की है सरोज पांडेय जी की चीन की?

वरना कायरों की तरह ख़ामोश बैठे रहो https://t.co/IakAHRfmFc

— INC Chhattisgarh (@INCChhattisgarh) June 27, 2020

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube