LatestNewsजुर्मराष्ट्रीय

NSUI के जिला महासचिव की दिन – दहाड़े गोली मार कर हत्या

होशंगाबाद । जिले के पिपरिया में एक बार फिर अपराधियों का आतंक बढ़ने लगा है। पिपरिया शहर में गैंगवार का सिलसिला फिर शुरू होते दिख रहा है। आज देर शाम शहर के व्यस्ततम रेलवे अडंर ब्रिज के नीचे दिन दहाड़े एक विहिप नेता की हत्या 6 लोगों ने कर दी। बताया जा रहा है कि विहिप की बैठक अपने साथी के साथ लौट रहे थे तभी घात लगाकर बैठे हत्यारों ने लाठी, डंडे, धारदार हथियारों से हमला कर दिया इस दौरान गोलियां भी चलाई गई है।

पिपरिया में अज्ञात लोगों ने विश्व हिन्दू परिषद के नेता की गोली मारकर हत्या की। वह अपनी कार से होशंगाबाद से पिपरिया स्थित अपने निवास आ रहे थे तभी करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों ने रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे उनकी कार पर लाठी व रॉड से हमला कर दिया।

पुलिस जब तक पहुंची गोली चल चुकी थी। मौके पर ही उनकी सांसे चलना बंद हो गई थी, अस्पताल में उनकी मौत की पुष्टि हो गई। लोगों से पता चला है ​कि इनकी किसी से पुरानी रंजिश थी। FIR की कार्रवाई चल रही है:

इस घटना में घायल हुए राजकुमार ने बताया कि उनकी कार पर हमला कर अपराधियों ने रवि को जान से मार दिया। वही इस घटना के बाद शहर में गैंगवार फिर शुरू होने की चर्चा है। पिपरिया में यह पहला वाकया नहीं है, इसके पहले भी इसी तरह की दिन-दहाड़े हत्याएं हो चुकी हैं।

वही NSUI के जिला महासचिव की गोली मार कर हत्या….

मण्डला में बीती रात एनएसयूआई जिला महासचिव सोनू परोचिया की गोली मारकर ह्त्या कर दी है। एनएसयूआई जिला महासचिव को पहले गाड़ी से टक्‍कर मारी गई फिर आरोपियों ने दनादन गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक महाराजपुर थाने के पोंडी गांव में देर रात 1 बजे के आसपास की यह घटना है। पुलिस हत्‍या की तफ्तीश में जुट गई है। शुरुआती तौर पर सोनू परोचिया की हत्या में बजरंग दल के एक कार्यकर्ता हैप्पी यादव का नाम सामने आ रहा है। घटना में उसके साथ तीन लोग और थे।घटना के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने डीजीपी को एक पत्र लिखा है, इस पत्र में उन्होंने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को हतोत्साहित करने के लिए एक सोची समझी रणनीति के तहत साज़िश रची जा रही है। कमलनाथ ने डीजीपी से कार्रवाई करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube