LatestNewsमनोरंजन

हॉलीवुड के मशूहर सिंगर जस्टिन वीबर पर यौन शोषण का आरोप खारिज…

नईदिल्ली | हॉलीवुड के मशहूर गायक जस्टिन बीबर ने उन दोनों महिलाओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है जिन्होंने उनके ऊपर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। बीबर ने प्रत्येक से हर्जाने के तौर पर एक-एक करोड़ डॉलर मांगे हैं।

साल साल 2014 और 2015 में ट्विटर के जरिए दो महिलाओं ने जस्टिन बीबर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब गायक ने पने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है। बीबर का मानना है कि दोनों अकाउंट एक ही शख्स चलाता है।

बीबर ने एक ट्वीट कर लिखा, ‘मैंने अपने करियर में कई आरोपों को झेला है, लेकिन अपनी पत्नी और टीम के साथ बात करने के बाद मैंने इस मुद्दे पर बोलने का फैसला किया है। अफवाह अलग बात है लेकिन यौन उत्पीड़न के मामले को मैं हल्के में नहीं ले सकता हूं। यह आरोप तथ्यात्मक रूप से गलत हैं और मैं इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।’

जस्टिन बीबर ने रसीदें, स्क्रीनशॉट, समाचार लेखों के लिंक और रिकॉर्ड को साझा कर यह साबित किया कि वह कथित घटना के स्थान, फोर सीजन्स में कभी नहीं रहे। उन्होंने कहा कि इस कहानी में कोई सच्चाई नहीं है। वास्तव में जैसा कि मैं जल्द ही दिखाऊंगा मैं उस स्थान पर कभी मौजूद नहीं था। जैसा कि उसकी कहानी ने बताया कि मैंने ऑस्टिन में एसएक्स एसडब्ल्यू में एक भीड़ को आश्चर्यचकित किया जहां मैं अपने तत्कालीन सहायक पक्ष के साथ मंच पर दिखाई दिया और कुछ गाने गाए। इस व्यक्ति को क्या पता नहीं था कि मैं उस शो में अपनी तत्कालीन गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज के साथ उपस्थित था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube