FEATUREDGadgetsमनोरंजनराष्ट्रीय

नौकरियों की बहार! 16726 पदों के लिए मांगे गए आवेदन

मुंबई। मुंबई मेट्रोपोलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (Mumbai Metropolitan Region Development Authority) यानी एमएमआरडीए (MMRDA) ने स्किल्ड और अनस्किल्ड वर्करों के लिए नौकरियों के आवेदन मंगाए हैं. मुंबई में कई प्रोजेक्ट को पूरा करने की दिशा में 16,727 कामगारों की जरूरत है, जिसके लिए जल्द से जल्द नियुक्ति किए जाने की उम्मीद है. ये नौकरियां (JOBS) स्किल्ड और अनस्किल्ड दोनों तरह के वकर्स के लिए निकाली गईं हैं. इन पदों में कारपेंटर्स और फिटर्स जैसे पद भी शामिल हैं.

यहां करें आवेदन

मुंबई मेट्रोपोलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (Mumbai Metropolitan Region Development Authority) ने ये भी बताया है कि इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार एमएमआरडीए (MMRDA) की आधिकारिक वेबसाइट mmrda.maharashtra.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की ये प्रक्रिया पूरी तरह ऑनलाइन होगी. पद के लिए जरूरी शर्तों, शैक्षिक योग्यता और उम्र सीमा से जुड़ी जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

कैसे और कब तक करें आवेदन
मुंबई मेट्रोपोलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (Mumbai Metropolitan Region Development Authority) द्वारा निकाली गई इन 16727 नौकरियों के लिए आवेदन की फीस, अप्लाई करने की आखिरी तारीख, सेलेक्शन प्रोसेस और इन पदों के लिए कैसे आवेदन करना है, जैसी सभी जानकारी आधिकारिक नोटिस से ली जा सकती है. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वो सभी अहम जानकारियों के लिए नोटिस जरूर देख लें. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube