LatestNewsछत्तीसगढ़जुर्म

नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश से नाकाम हैवान युवक ने बच्ची को जिंदा जलाया

मुंगेली। छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नवागांव घुटेरा में एक युवक ने हैवानियत की हदें पार कर दी. हैवान युवक ने नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश की और बच्ची ने इसका विरोध किया, तो मिट्टी तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया. घटना के दो दिन बाद पुलिस ने आरोपी बबलू भास्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक 30 जून की रात आरोपी बबलू भास्कर जो कि पड़ोस का ही रहने वाला है. 14 वर्षीय नाबालिक बच्ची को अकेली पाकर दुष्कर्म की नियत से घर में घुसा और बच्ची के साथ छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म की कोशिश करने लगा. बच्ची ने जब इसका विरोध किया तो हैवान आरोपी ने अपने साथ लेकर लाए मिट्टी तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया. अधमरी जलती हुई बच्ची बचाने की आवाज लगाकर जोर-जोर से चिल्लाती हुई भागने लगी. उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने किसी तरह आग को बुझा कर उसे जिला अस्पताल दाखिल कराया गया, जहां मौत से जूझ रही बच्ची 1 जुलाई को जिंदगी की जंग हार गई.

आरोपी
एसडीओपी तेजराम पटेल ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली पुलिस ने बुधवार देर रात आरोपी बबलू भास्कर के खिलाफ हत्या, छेड़खानी सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. आज दोपहर में उसे न्यायिक रिमांड के लिए न्यायालय में पेश किया जाएगा.

बता दें कि बेमेतरा में भी ठीक इसी तरह आरोपियों ने दुष्कर्म में नाकाम होने पर पीड़िता को आग के हवाले कर दिया था. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. जिसके बाद राज्य के मुंगेली में वैसे ही यह दूसरी घटना घटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube