LatestNewsछत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर

खुदकुशी मामले में सियासत में मची बवाल! कल सड़कों पर उतरेंगे भाजयुमो के कार्यकर्त्ता

रायपुर । मुख्यमंत्री बंगले के सामने खुदकुशी की कोशिश मामले में सियासत गरमा गयी है। एक तरफ जहां सिंहदेव के ट्वीट ने कांग्रेस के भीतर नयी बहस छेड़ दी है, तो वहीं बीजेपी इस मुद्दे पर बेहद आक्रामक हो गयी है। डॉ रमन और धरमलाल कौशिक सहित शीर्ष नेताओं का बेरोजगारी मामले पर तल्ख बयान सामने आने के बाद अब अब भाजयुमो ने कल सड़क पर उतरने का ऐलान किया है। बेरोजगारी के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरने के लिए भाजयुमों कल प्रदेश में अनूठा प्रदर्शन करने जा रही है।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने भाजयुमो के कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि कल 3 जुलाई को दोपहर 3 बजे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए 3 की संख्या में कार्यकर्ता और युवा जनप्रतिनिधि अपने अपने घरों के बाहर युवा विरोधी सरकार का पुतला जलाए और सोशल मीडिया फेसबुक, यूट्यूब,ट्वीटर पर

लाइव प्रसारण करे।

उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र में विरोध विपक्ष का मौलिक अधिकार होता है। परंतु आपातकाल की डीएनए वाली कांग्रेस सरकार को ये बर्दाश्त नही होता कि कोई उन्हें उसका विद्रूप चेहरा दिखाये ।
प्रदेश भर के हजारों बेरोजगार युवा के समर्थन में जब भारतीय जनता युवा मोर्चा विरोध स्वरूप कांग्रेस सरकार का पुतला जलाने का आह्वान करती है तो पुलिस विभिन्न जिलों में भाजयुमो कार्यकर्ताओ पर FIR दर्ज करती है ।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने कहा कि हम उस पीढ़ी के अनुयायी है जिसने 2 साल आपातकाल का दंश झेला है। कांगेस सरकार को ये बात समझ लेनी चाहिए कि संघर्ष के कोख से जन्म लेने वाली भाजपा इन बातों से डरने वाली नही है। उन्होंने भाजयुमो के कार्यकर्ताओं से आवाहन किया है कि कल 3 जुलाई को दोपहर 3 बजे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए 3 की संख्या में कार्यकर्ता और युवा जनप्रतिनिधि अपने अपने घरों में इस युवा विरोधी सरकार का पुतला जलाए और सोशल मीडिया फेसबुक, यूट्यूब,ट्वीटर पर लाइव प्रसारण करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube