FEATUREDLatestNewsजुर्मराष्ट्रीय

बेटे के अश्लील हरकत से मां और बहन परेशान

उत्तर प्रदेश | मेरठ से एक  दिलदाहले वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक मां ने दमाद के साथ मिलकर अपने ही बेटे को मौत के घाट उतरवा दिया. इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब युवक रात को गहरी नींद में सो रहा था. इस घटना से पूरे इलाके सनसनी फैल गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी बरामद कर लिया है.लिसाड़ी गेट इलाके से हत्या का यह मामला सामने आया है. पुलिस ने मौके पर सूचना पाकर हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले अभियुक्तों के साथ मृतक की मां को भी गिरफ्तार कर लिया है.

मां ने ही करवाई बेटे की हत्या

पुलिस की पूछताछ में ऐसी बाते सामने आई जिसे सुनकर हर कोई हैरान रहे गया. मृतक की मां ने बताया कि उसके और उसकी बेटी के साथ बेटा अश्लील हरकत और गलत काम करने की कोशिश करता था. इससे परेशान होकर उन्होंने अपने दामाद के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची.

मां और बहन के साथ बेटा करता था अश्लील हरकत

इस मामले पर एसपी सिटी का कहना है कि पूछताछ में मृतक की मां ने बताया कि उसके और बहन के साथ बेटा अश्लील हरकत करता था. इससे परेशान होकर उसने दामाद को इस बारे में जानकारी दी. फिर दामाद ने अपने भाई और दोस्त के साथ मिलकर इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने दामाद के भाई, उसके दोस्त और मां को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube