FEATUREDछत्तीसगढ़जुर्मरायपुरराष्ट्रीय

क्राइम की ख़बर: 12वीं कक्षा के छात्र ने की आत्महत्या

अमृतसर। अमृतसर में 12वीं कक्षा के एक छात्र ने आत्महत्या कर ली. उसने 15 जून को पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. छात्र का सुसाइड नोट भी मिला है. इसमें उसने पुलिस पर घरवालों के सामने बेइज्जत करने का आरोप लगाया है. परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है.

क्या है पूरा मामला

इंडिया टुडे के अमित शर्मा ने इस बारे में बताया. उन्होंने कहा कि सुसाइड की घटना शहर के प्रीत नगर इलाके की है. अजय (बदला हुआ नाम) 12वीं क्लास में पढ़ता था. 14 जून को वह किसी काम से बाजार गया था. उसके पास हेलमेट नहीं था. बाजार से आते वक्त पुलिस ने उसे रोक लिया. उन्होंने उसका चालान बनाया. लेकिन अजय के पास पैसे नहीं थे. पास में ही उसके पिता की दुकान थी. वह एक पुलिसकर्मी को चालान के पैसे देने के लिए दुकान पर ले गया. यहां पर पुलिसकर्मी ने कहा कि अजय की स्कूटी से कॉन्डम मिले हैं. अजय ने इससे इनकार किया. लेकिन उसके पिता ने उसे डांट लगा दी.

सुसाइड नोट में क्या लिखा

15 जून की शाम को अजय ने सुसाइड कर लिया. उसने सुसाइड नोट में लिखा,

पापा मैंने कुछ नहीं किया. पुलिसवाले झूठ बोल रहे थे कि ये (कॉन्डम) मेरा है. मुझे नहूीं पता कि वो कहां से आया. और आपने भी पुलिसवालों की बातों पर विश्वास कर लिया कि मैंने ऐसा किया. आप ही बताओ कि मैं ऐसा कुछ कर सकता हूं. आज तक मैंने कोई गलत काम नहीं किया. और आप सोच रहे हो कि मैं ऐसा कुछ कर सकता हूं. ओके कोई ना. ठीक है बाय बाय. मम्मी का खयाल रखना. नीरज दीदी को बोल देना कि अब वह दुनिया में नहीं है. वह अब वापस नहीं आएगा. मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से आपकी और बेइज्जती हो. अपना खयाल रखना और डरो मत.

पुलिस कर रही जांच

अजय के पिता ने आरोपी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की है. वहीं जांच अधिकारी अश्विनी ने कहा कि अभी तक यही सामने आया है कि अजय ने आहत होकर सुसाइड किया. अभी जांच की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube