FEATUREDGadgetsGeneralLatestNewsछत्तीसगढ़मनोरंजनराजनीतिरायपुरराष्ट्रीयस्वास्थ्य

कोरोना का क़हर: अभी अभी डॉन दाऊद इब्राहिम की कोरोना वायरस से मौत

दिल्ली। कल तक जिस नाम से कायनात का हर एक परिंदा पर मारने से भी खौफ खाता था। अब उसके बारे बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि मुंबई हमले को अपना नापाक मंसूबों से दहलाने वाले दाऊद इब्राहिम की कोरोना वायरस से चपेट में आने की वजह से मौत हो गई है। सोशल मीडिया पर यह खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है। लोग यह खबर सुनकर काफी हैरान हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के कराची शहर में रह रहे दाउद इब्राहिम और उसकी पत्नी मजबहीन दोनों कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद इन्हें पाकिस्तान के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

चित्र 02

फिलहाल तो इस खबर में कितनी सत्यता है। इस बात की पुष्टि होना बाकी है। मगर सोशल मीडिया पर यह खबर अभी काफी तेजी से वायरल हो रही है, तो वहीं लोग इस पर अपना रिएक्शन भी देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कोरोना की चपेट में आने की वजह से हुई दाउद की मौत की खबर को उनके भाई अनीस इब्राहिम ने झूठा करार दिया है। उन्होंने साफ कर दिया है कि उनके परिवार के सभी लोग स्वस्थ्य हैं। किसी को कुछ नहीं हुआ है। मगर ऐसे वक्त में जब पूरे विश्व में कोरोना वायरस का कहर बरप रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना वायरस से हुई दाउद इब्राहिम की मौत की खबर अभी आग की तरह फैल रही है।

चित्र 02

वहीं दाउद इब्राहिम की गैर मौजूदगी में उनका भाई अनीस इब्राहिम उनकी डी कंपनी का संचालन कर रहा है। बता दें कि दाउद इब्राहिम भारत के मोस्ट वान्टेड आतंकियों की फेहरिस्त में शुमार है। 1993 में मुंबई बम धमाके का मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि दाउद इब्राहिम ही था। हालांकि दाउद इब्राहिम के बारे में तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन उसके परिवार के बारे मेें बहुत कम लोग ही जानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube