FEATUREDGeneralLatestNewsराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

जिस्मफरोशी : क्राइम की सभी हदे पार! सेक्स रैकेट का भंडाफोड़…8 लोग पुलिस की गिरफ्त में…

भागलपुर| बिहार के भागलपुर में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. आदमपुर के एक रिहायशी इलाके में छापा मार पुलिस ने वहां से 8 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें 4 महिलाएं भी शामिल हैं। कमाल की बात ये है कि भागलपुर के आदमपुर-कचहरी रोड के बीच डिप्टी कलेक्टर आवास के सामने ये पूरा रैकेट चल रहा था। जानकारी के मुताबिक चंद्रवती गली में शनिवार देर शाम पुलिस ने सेक्स रैकेट के अड्डे पर छापेमारी की। पुलिस ने महिला और तीन युवतियों और एक युवक के साथ संचालक अनिल साह उर्फ बबलू साह को गिरफ्तार किया है। जोगसर थाने पर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में महिला पुलिस की टीम जांच कर दूसरे ठिकाने पर छापेमारी की तैयारी कर रही थी। इस मामले में 8 की गिरफ्तारी हुई है।

सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला और पुरुष अपना फर्जी आधार कार्ड देकर पति पत्नी बन कर किराए के मकान में रह रहे थे. जो जिस्म के कारोबार में शामिल थीं. सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि जोगसर थाना क्षेत्र में देह व्यापार का कारोबार चल रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने फौरन छापेमारी की और मौके से 4 कॉल गर्ल को धर दबोचा. पुलिस ने जब छापेमारी की तो कई लोग आपत्तिजनक स्थिति में थे.

कमरे से कंडोम और शक्तिवर्धक दवा समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है. एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि विद्या आश्रम गली में स्व. सुधांशु सिंह के मकान में छापेमारी कर बडे सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया गया है. गिरफ्तार लोगों में एक ग्राहक और सेक्स रैकेट चलाने वाले दंपती भी शामिल हैं. लडकियों को भी धंधे से मुक्त कराया है. सभी की कांउसिलिंग होगी.

रैकेटियर बबलू साह उर्फ अनिल (मारूफचक) लगातार तीसरी बार गिरफ्तार हुआ है. पुलिस ने बताया कि उसकी कथित पत्नी दो बार गिरफ्तार हो चुकी है. गिरफ्तार ग्राहक राहुल कुमार वारसलीगंज का रहने वाला है. उसकी सकरुल्लाचक में सोने-चांदी की दुकान है.इस बड़ी छापेमारी में पुलिस ने कमरे से कंडोम और शक्तिवर्द्धक दवा बरामद की है. धंधे से मुक्त कराई तीनों लडकियां हुगली (पश्चिम बंगाल) के सेवडापुल्ली, जमशेदपुर (पूर्वी सिंहभूम) के कीताडीह व मुंगेर के छोटी गोविंदपुर की है. मुंगेर की लडकी सबौर बाबूपुर मोड में किराए पर रहती है. जमशेदपुर की लडकी 19 साल है. मुंगेर और हुगली की लडकियों की उम्र करीब 30 साल है. तीनों परिवार चलाने के लिए इस धंधे में आई थीं. बबलू साह और उसकी पत्नी धंधे से जुडे हैं. वे पहले भी पकडे गए हैं.

महिला को पत्नी और लड़कियों को बहन व साली बनाकर रखता था

छापेमारी के दौरान कोलकाता, जमशेदपुर और सबौर की तीन लड़कियां बरामद की गई। उसके साथ अलीगंज की रहने वाली बबलू साह की कथित पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने भागने की कोशिश कर रहे बबरगंज थाने के वारसलीगंज मोहल्ले के राहुल कुमार साह को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि बबलू साह और उसकी कथित पत्नी शहर में सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा है। पकड़ी गई युवतियों का कहना है कि बबलू साह ने उसे लाया है। जांच में पता चला कि जेल से छूटने के बाद बबलू साह ने होली के बाद मकान किराये पर लिया था। महिला को पत्नी और लड़कियों को बहन व साली बनाकर रखता था। छापेमारी में महिला दारोगा जया भारती, प्रियंका कुमारी, अंशु कुमारी, प्रिया कुमारी शामिल थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube