FEATUREDLatestNewsछत्तीसगढ़राजनीतिराष्ट्रीय

कोरोना बिग न्यूज़: मंत्रालय में 24 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने दिल्ली को अपनी चपेट में लेने के बाद मंत्रालयों पर भी अपनी बुरी नजर गड़ा दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में श्रम मंत्रालय में 24 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसके अलावा जल संसाधन मंत्रालय और ऊर्जा मंत्रालय में भी एक-एक कोरोना पॉजिटिव मिला है। कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मिलने के बाद श्रम शक्ति भवन को 2 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है और पूरे भवन को सैनिटाइज किया जा रहा है।

17 कर्मचारी हाई रिस्क में

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के संपर्क में आए 17 कर्मचारी हाई रिस्क में हैं। इन कर्मचारियों से कहा गया है कि 7 दिन के लिए होम क्वॉरन्टीन में रहें। कर्मचारियों से कहा गया है कि यदि लक्षण दिखें तो खुद टेस्ट कराके अपने दफ्तर को इसकी जानकारी दें। साथ ही इस बात के भी निर्देश दिए गए हैं कि यदि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के संपर्क में आने वाले किसी कर्मचारी को दिक्कत हो ते घर से काम करें।

एक दिन में 2137 मामले
बता दें कि दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 2137 नए मामले सामने आए। एक दिन में सामने आए मामलों की बात करें तो यह अबतक की सर्वाधिक संख्या है। शुक्रवार को दिल्ली में कोरोना से 71 लोगों की मौत हुई और 667 लोगों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। 2137 नए मरीज सामने आने के बाद दिल्ली में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 36,824 हो गए हैं। इन में से 1214 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 13,398 लोग इस बीमारी को मात देने के बाद ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube