LatestNewsमनोरंजनराष्ट्रीय

Tik Tok स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या करने वाला आरोपी गिरफतार


सोनीपत । सैलून चलाने वाली टिकटॉक स्टार शिवानी की हत्या करने के आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों में चार साल से दोस्ती थी और अचानक शिवानी के बोलचाल बंद करने से नाराज होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया था. हैरानी की बात ये है कि शिवानी का शव दो दिन बाद उसके सैलून में मिला. जिसे देखकर पुलिस भी हैरान रह गई.

जानकारी के मुताबिक, शिवानी का शव उसके ही पार्लर में मिला था. यहां पर जब शिवानी की बहन के दोस्त ने पार्लर में रखे बेड का दरवाजा खोला. तो उसमें शिवानी का शव पड़ा था. जिसके बाद तुरंत ही पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. वही पुलिस के मुताबिक, शिवानी सोनीपत के कुंडली टीडीआई में टच एंड फेयर के नाम से सैलून चलाती थी. यहां पर शुक्रवार के दिन शिवानी अपने सैलून में अकेली थी. जिसके बाद आरोपी ने मौका देखकर शिवानी को मार डाला. आरोपी शिवानी को पसंद करता था लेकिन पिछले 15 दिन से शिवानी उससे बात नहीं कर रही थी. इसी वजह से आरोपी ने शिवानी को मार डाला.

वहीं, पुलिस ने अब आरोपी आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में आरिफ ने बताया कि शुक्रवार को शिवानी को मनाने उसेक सैलून गया था शिवानी ने उसे देखते ही दरवाजा बंद करने की कोशिश की. लेकिन आरिफ जबरदस्ती पार्लर में घुस आया. इस दौरान आरिफ शिवानी को समझा रहा था लेकिन शिवानी ने आरिफ की एक बात नहीं सुनी. जिस वजह से आरिफ ने शिवानी को धमकाना शुरू कर दिया. इस दौरान शिवानी ने पुलिस को फोन करने की कोशिश की। इसी हाथापाई में उसने शिवानी का गला दबाकर हत्या कर दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube