FEATUREDGeneralLatestNewsछत्तीसगढ़रायपुरराष्ट्रीयस्वास्थ्य

अभिनेता सुशांत की खुदकुशी के सदमे से भाभी की मौत, मचा कोहराम

पटना । सुशांत की खुदकुशी के सदमे से भाभी की मौत हो गयी। रविवार को मिली सुशांत की मौत की खबर उनकी चचेरी भाभी बर्दाश्त नहीं कर पाईं और सोमवार को उनकी भी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सोमवार को देवर सुशांत के आत्महत्या की खबर मिलने के बाद बिहार के पूर्णिया जिले में स्थित पैतृक गांव में रहने वाली भाभी सुधा देवी की मौत हो गयी।

सुशांत के चचेरे भाई की पत्नी सुधा देनी बिहार के पूर्णिया में रहती थीं। सुशांत के सुइसाइड की खबर मिलने के बाद से उनका बुरा हाल था और उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया था। उन्हें ऐक्टर की मौत का गहरा सदमा लगा था। जिस वक्त मुंबई में सुशांत को अंतिम विदाई दी जा रही थी, पूर्णिया में सुधा ने आखिरी सांसें लीं। इससे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

रविवार को जैसे हीं सुशांत राजपूत के मौत की खबर आई थी, उन्होंने खाना पीना छोड़ दिया था. परिजनों के लाख समझाने के बाद भी उन्होंने भोजन नहीं किया बस उनके आंख से आंसू की धार बहती रही और अंततः सोमवार की शाम 5 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया.

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. इसके बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई थी. बिहार के पूर्णिया स्थित उनके पैतृक गांव मलडीहा और पटना के राजीव नजर इलाके में लोगों कों गम में रोते हुए भी देखा जा रहा है. इन दोनों जगहों से सुशांत के बचपन की यादें जुड़ीं हैं. उनके खगडि़या स्थित ननिहाल में भी मातम का माहौल है.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह पटना से मुंबई गए, जहां बेटे का शव देखकर वे फफक कर रोने लगे. उनके साथ गए सुशांत के चचेरे भाई व बिहार के छातापुर से विधायक नीरज सिंह बबलू सहित अन्‍य लोगों ने उन्‍हें संभाला. इसके बाद सोमवार को व‍िले पार्ले स्‍थित श्‍‍मशान घाट पर परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया.

उनकी मौत पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को खरी खोटी सुनाई है, कंगना ने ट्वीट के जरीए कहा है कि छिछोरे जैसी हिट फिल्म करने वाले सुशांत की फिल्म को किसी अवार्ड से सम्मानित नहीं किया गया. गली ब्वॉय फिल्म पर निशाना साधते हुए कंगना ने कहा कि गली ब्वॉय को जितनी सराहना मिली, उससे ज्यादा छिछोरी को मिलनी चाहिए थे, पर ऐसा हुआ नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube