FEATUREDLatestNewsजुर्म

मंत्री नंद गोपाल गुप्ता के PRO पर जानलेवा हमला

थाना क्षेत्र के नगर पंचायत झूंसी के गोला बाजार में रविवार की दोपहर कार ओवरटेक करने को लेकर हुए विवाद में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के पीआरओ पर जानलेवा हमला किया गया। इस दौरान उनके दो भाईयों को भी लाठी-डंडे से मारपीटकर जख्मी कर दिया गया। मारपीट की वारदात के कारण मौके पर घंटों अफरा-तफरी मची रही। सूचना पर झूंसी पुलिस मौके पर पहुंची और विवाद को निपटाने की कोशिश की लेकिन मामला कैबिनेट मंत्री नंदी के पीआरओ से जुड़ा होने पर इलाकाई पुलिस के भी हाथ-पैर फूल गए। घंटों बाद देर शाम को आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया था।

इस दौरान भारी संख्या में कैबिनेट मंत्री नंदी के समर्थक झूंसी थाने पहुंच गए। बवाल की आशंका को देखते हुए कई थानों की पुलिस फोर्स को झूंसी बुलाया गया था।
फूलपुर-इस्माइलगंज निवासी कुंवर जी केसरवानी सूबे के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के पीआरओ हैं। कुंवर जी रविवार की दोपहर तकरीबन सवा दो बजे अपनी मारूति आर्टिगा कार से पत्नी, बहन, बहनोई, मौसी के बेटे शोभित और सगे भाई राय साहब व सूरज बाबू के साथ फूलपुर से शहर जाने के लिए घर से निकले थे। नगर पंचायत झूंसी के गोला बाजार पहुंचने पर कुंवर जी की कार के सामने से एक दूसरी कार आ गई। इसी दौरान ओवरटेक करने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो मारपीट शुरू हो गई। आरोप है कि इस दौरान लाठी-डंडे से की गई पिटाई में कुंवर जी और उनके सगे भाई राय साहब व सूरज बाबू जख्मी हो गए।

पिटाई के दौरान सोने की जंजीर और तकरीबन 1300 रूपये भी लूट लिया गया। घटना की सूचना मिलने पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की। पता चला कि भुक्तभोगी कैबिनेट मंत्री नंदी के पीआरओ और उनका परिवार है तो पुलिस के हाथ-पैर फूल गए। इसी बीच कैबिनेट मंत्री नंदी के पीआरओ पर हुए जानलेवा हमले की सूचना मिलने पर भारी संख्या में समर्थक झूंसी थाने पहुंच गए। बवाल की आशंका पर कई थानों की फोर्स, एसडीएम फूलपुर और सीओ दारागंज भी झूंसी थाने पहुंचे। देर शाम को कुंवर जी की तहरीर पर आरोपी राजा, अमित, सियाराम और उसके दो-तीन भाई निवासी नई झूंसी गोला बाजार के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट समेत कई संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया तो बवाल शांत हुआ। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया था।

कैबिनेट मंत्री नंदी गोपाल गुप्ता नंदी के पीआरओ कुंवर जी केसरवानी और उनके भाईयों से मारपीट की पूरी वारदात घटनास्थल के पास लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसी टीवी फुटेज के आधार पर केस दर्ज कर तफ्तीश में जुटी हुई है। कैबिनेट मंत्री नंदी के पीआरओ और उनके भाईयों से मारपीट करने के आरोप जिन लोगों पर लगे हैं, वो सत्तापक्ष से जुड़े एक कद्दावर मंत्री के समर्थक बताए जाते हैं। यही वजह रही कि पुलिस को केस दर्ज करने में घंटों लग गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube