LatestNewsराजनीतिरायपुर

भारतीय सेना पर देशवासियों को गर्व, सेना के रहते चीन, भारत-भूमि की एक इंच भी नहीं हड़प सकता

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) विधायक दल के नेता विधायक श्री धर्मजीत सिंह ने कहा भारत-चीन सीमा विवाद के कारण लद्दाख क्षेत्र में चीन के साथ झड़प में 20 जवानों के शहादत से पूरा देश स्तब्ध है। ऐसे संवेदनशील मामले में भी भाजपा काँग्रेस राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है। इस दुःख की घड़ी में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर केंद्र सरकार के द्वारा देश हित मे लिए जा रहे हर फैसले का समर्थन करते हुए शहीदों की शहादत को याद कर उनके त्याग और बलिदान को सीने में सँजोये रखने की आवश्यकता है परंतु भाजपा कांग्रेस के द्वारा इसमें भी राजनीति करने का अवसर तलाशते हुए एक दूसरे को नीचा दिखाने का काम किया जा रहा है, स्तरहीन बयानबाजी की जा रही है जो कि निंदनीय है।

विधायक धर्मजीत सिंह ने कहा छत्तीसगढ़ की एक मात्र क्षेत्रीय राजनीतिक दल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) भारत चीन सीमा विवाद मामले में केंद्र सरकार के साथ है और केंद्र सरकार के द्वारा देश हित मे लिए जाने वाले हर एक फैसले का सम्मान के साथ समर्थन करती है।

विधायक धर्मजीत सिंह ने कहा देशवासियों को पूर्ण विश्वास है कि भारतीय सेना के रहते हुए चीन हमारे मातृभूमि की एक इंच भी हड़प नहीं सकता । दुनिया के बेहतर सेनाओं में से एक भारतीय सेना किसी से भी कम नहीं है, भारतीय सेना पर देशवासियों को गर्व है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube