FEATUREDLatestNewsछत्तीसगढ़जुर्म

लॉकडाउन की वजह से बंद पड़े कॉलेज परिसर में चोरी करते 4 महिलाएं गिरफ्तार

राजनांदगांव| लॉकडाउन के चलते बंद सीआईटी काॅलेज में लगातार चोरी का मामला सामने आ रहा था, आरोपी कॉलेज में रखे लोहे के सामानों की चोरी कर रहे थे। सोमवार की शाम भी दो महिलाएं चोरी की नीयत से कॉलेज परिसर में दाखिल हुई। जिन्हें कॉलेज के गार्ड ने पकड़ा। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

कोतवाली पुलिस की टीम ने सीआईटी काॅलेज में चोरी के मामले में चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है। सभी महिलाएं लखोली अटल आवास की रहने वाली है। जो लगातार कॉलेज परिसर में पहुंचकर लोहे के सामानों की चोरी कर रही थी। कॉलेज के केयर टेकर साहिर खान ने बताया कि कॉलेज परिसर से करीब ढाई लाख रुपए के सामनों की चोरी हो चुकी है। इसमें लोहे के सामान सहित स्टूडेंट्स का जाॅब वर्क व दूसरे उपकरण शामिल है।

आरोपियों ने कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी नुकसान पहुंचाया है। चारों महिलाओं ने 6 जुलाई को फिर चोरी का प्रयास किया, इसी दौरान वे गार्ड के हत्थे चढ़ गए। गिरफ्तार महिलाओं से करीब चार गठरी में रखे ढाई लाख रुपए का सामान बरामद कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं दूसरी तरफ छुईखदान व खैरागढ़ में भी टूटे ताले

लॉकडाउन के चलते शिक्षण संस्थाएं बंद है। अब चोर इन संस्थाओं को निशाना बना रहे हैं। मंगलवार की सुबह छुईखदान के कृषि महाविद्यालय में भी चोरी का मामला सामने आया है। जहां आरोपियों ने वेंटिलेटर तोड़कर कार्यालय में रखे कम्प्यूटर सहित दूसरे उपकरणों की चोरी कर ली है। खैरागढ़ के आंग्ल पूर्व माध्यमिक शाला में भी अज्ञात आरोपियों ने ताला तोड़कर किचन के बर्तनों सहित दूसरे सामनों की चोरी कर ली है। पुलिस दोनों मामालों में जुर्म दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube