FEATUREDGeneralLatestNewsराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

बिग ब्रेकिंग : कोरोना की तीर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ़

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की तबीयत खराब हो गई है। उन्हें हल्का बुखार है और गले में खराश है। इसके बाद Arvind Kejriwal ने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है। मंगलवार को उनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा। Arvind Kejriwal ने अपने सभी सरकारी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। इससे पहले रविवार को उन्होंने दिल्ली कैबिनेट की बैठक ली थी और बड़ा फैसला लिया था कि दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली वालों का ही इलाज होगा। इस बीच, दिल्ली सरकार की चिंता बढ़ गई है। Arvind Kejriwal की सेहत को लेकर उनके करीबी मंत्रियों को जानकारी दे दी गई है। आम आदमी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने इसकी पुष्टि की है।

मौसम के बदलाव ने लोगों को दुविधा में डाला

हाल के दिनों में दिल्ली समेत देश के विभिन्न राज्यों में मौसम बदला है। कभी बारिश हुई है, तापमान में गिरावट आई है तो कभी भारी गर्मी पड़ रही है। इस कारण लोगों में सर्दी जुखाम और खांसी देखी जा रही है। कोरोना वायरस के भी यही लक्षण होने के कारण लोग दुविधा और डर में हैं कि कहीं उन्हें कोरोना वायरस तो नहीं हो गया। अरविंद केजरीवाल के मामले में भी यही बात कही जा रही है।

इस बीच दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा है कि राजधानी में आने वाले 2 हफ्तों में कोरोना वायरस के मामले डबल होकर 56,000 तक पहुंच सकते हैं। सत्येंद्र जैन के मुताबिक केंद्र सरकार ने समय रहते पाबंदी लगाई होती तो आज हालात काबू में होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube