FEATUREDLatestNewsमनोरंजनराष्ट्रीय

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को बनाया गया टोरंटो इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल 2020 का एंबेसडर

नई दिल्ली |बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में ही नहीं पूरी दुनिया में लगातार एक के बाद एक मुकाम हासिल कर रही हैं। कई अंतरराष्ट्रीय मंचों पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुकीं प्रिंयका चोपड़ा को कई अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। अब एक्ट्रेस के नाम के साथ एक और सम्मान जुड़ गया है। दरअसल, एक्ट्रेस को टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 का एंबेसडर बनाया गया है। एक्ट्रेस ने खुद इस बात की घोषणा की है।

प्रियंका का नाम उन 50 फिल्ममेकर्स और एक्टर्स में शामिल किया गया है, जिन्हें फिल्म फेस्टिवल में एंबेसडर के तौर पर बुलाया गया है। प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और टोरेंटो फिल्म फेस्टिवल को लेकर अपनी बात कही है। इस इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा के कुछ वीडियो शामिल हैं। वीडियो के साथ, प्रियंका ने कहा कि टोरेंटो फिल्म फेस्टिवल उनके लिए दूसरा घर रहा है।

उन्होंने लिखा, ‘मेरे करियर के दौरान, टीआईएफएफ मेरे लिए एक दूसरा घर रहा है, मैंने कई फिल्मों के साथ, एक अभिनेता और निर्माता दोनों के रूप में, जिन्होंने महोत्सव में अपनी दुनिया की शुरुआत की।’ एक्ट्रेस ने एक लंबा नोट लिखा है और टोरेंटो फेस्टिवल की जर्नी के बारे में बताया है।
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के साथ डायरेक्टर और एक्टर अनुराग कश्यप भी ऐसे स्टार हैं, जिन्हें फेस्टिवल में एक एंबेसडर के तौर पर इनवाइट किया गया है। इनके अलावा कई विदेशी सिने हस्तियों को फेस्टिवल में इनवाइट किया गया है, जिसमें Martin Scorsese, Ava DuVernay, Taika Waititi and Alfonso Cuaron आदि का नाम शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube