FEATUREDLatestNewsछत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर

आप के कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस सरकार को बर्खास्त करने की मांग

रायपुर | 14580 शिक्षकों की नियुक्ति की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी जी आमरण अनशन पर है, जिसके समर्थन में यूथ विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष संत सलाम एवं कांकेर जिला अध्यक्ष उमेश पोटाई के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंसिंग
का पालन करते हुए अंतागढ़ बस्तर से रायपुर पद यात्रा पर निकले थे, जिन्हें सरकार के निर्देश पर पुलिस द्वारा जबरदस्ती गिरफ्तार कर लिया गया है जो की पूरी तरह अलोकतांत्रिक है। युवाओ की पीड़ा एवं उनकी आवाज दबाने का प्रयास है। आप के कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल महोदया को ज्ञापन सौंपकर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है।

भुपेश सरकार युवाओं से वादा निभाने के बाद भी अपने वादे से मुकर रही है ये सरकार एक तरह युवाओं को रोजगार देने में विफल हुयी है दूसरी तरफ जो थोड़े बहुद सरकारी पदों पर विज्ञापन जारी करती है उसमें भी सरकार नियुक्ति देने में पीछे हट रही है प्रदेश में फार्म भरने के नाम पर लाखों युवाओं से करोड़ो रुपये वसूलने का काम कर रही है । आज प्रदेश में अलग अलग संगठन के लोग अपनी आवाज उठा रहे है पर ये युवा विरोधी कांग्रेस सरकार युवाओं का आवाज दबाना चाहती है, सरकार धारा 144 का बहाना बना रही है पर पूरे प्रदेश में सैकड़ो, हजारों की संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदर्शन व कार्यक्रम कर रहे है उनके खिलाफ कार्यवाही कौन करेगा? ये सरकार सिर्फ आम आदमी और बेरोजगारों के आवाज को कुचलने का काम कर रही है अंतागढ़ में हुई गिरफतारी के खिलाफ आज यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर के नेतृत्व में इस दमनकारी सरकार को बर्खास्त करने सौंपा गया ज्ञापन इस मौके पर अन्यतम शुक्ला, कमल नायक, अजीम खान, एकांत अग्रवाल मोनू साहू, शिव पोटाई, कलावती मार्को उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube