FEATUREDLatestNewsछत्तीसगढ़जुर्म

मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

कोरिया |आपको बता दे कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में पुलिस को तब बड़ी सफलता मिली जब मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र एवं केल्हारी थाना क्षेत्र में अलग-अलग तीन मामलों में 2 क्विंटल 1 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया । जप्त गांजा की कुल कीमत 20 लाख रुपए बताई गई है। वही तस्करी में उपयोग में लाए गए दो चार पहिया वाहन व एक मोटरसाइकिल कीमत लगभग ₹10 लाख 70 हजार आकी गई है। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है । जिन्हें न्यायालय में भेजने की तैयारी की जा रही है।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी मनेंद्रगढ़ सचिन सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह को सूचना मिली कि कुछ लोग वाहन में गांजा रखकर मध्यप्रदेश की ओर जाने वाले हैं। इस सूचना पर तत्काल मध्य प्रदेश की सीमा से लगे थाना प्रभारियों को नाकाबंदी करने का निर्देश दिया गया। इस दौरान परसगड़ी नदी पुल पर एक पिकअप वाहन को रोका गया। तलाशी लेने में उस वाहन में 165 किलोग्राम गांजा मिला।

पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने अपना नाम अभिषेक जायसवाल निवासी गोदरीपारा व जाकिर हुसैन निवासी डोमन हिल को हिरासत में ले लिया । इस बीच पुलिस टीम उदलकछार मोड़ के पास आने जाने वाले वाहनों की जांच कर रही थी उसी दौरान एक मोटरसाइकिल सवार पुलिस पार्टी को देख कर भागने लगा। पीछा करने पर युवक के पास से 2 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। इसी दौरान थाना केल्हारी में पदस्थ थाना प्रभारी ने चेकिंग के दौरान एक बोलेरो वाहन में दो व्यक्तियों के पास से 34 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया।इस मामले में पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि सभी आरोपी कहीं ना कहीं एक दूसरे से संपर्क में थे और काफी समय से पुलिस इनकी गतिविधियों पर निगाह बनाए हुए थी। जिसके बाद आज पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पूछताछ के दौरान सभी आरोपी ने बताया कि वह गांजा को उड़ीसा से ला रहे थे इस मामले में आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube