GeneralLatestNewsUncategorizedअंबिकापुरछत्तीसगढ़

एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या, छत्तीसगढ़

जशपुर। जशपुर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दिये जाने का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि घर में सो रहे पति-पत्नी और 19 साल की बेटी की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गयी। सुबह जब घर के कमरे में मृतक का बेटा पहुंचा,तब इस हत्याकांड की जानकारी सामने आयी। पुलिस ने इस अंधे ट्रिपल मर्डर केस की तफ्तीश शुरू कर दी हैं।

पूरा घटनाक्रम जशपुर जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि कोतवाली थाना के ग्राम कदम टोली में अर्जुन तेंदुआ का परिवार निवास करता हैं। घर में अर्जन के साथ उसकी पत्नी फिरनी बाई, बेटी संजना और बड़ा बेटा चंदन अपनी पत्नी के साथ बगल के घर में निवास करता हैं। बताया जा रहा हैं कि कल रात सभी खाना खाने के बाद घर में सो गये थे। आज सुबह जब अर्जुन का बेटा चंदन परिवार वालों से मिलने पहुंचा तो उसका कमरे में खून से सनी लाश देखकर होश उड़ गया।

घर के कमरे में अर्जुन उसकी पत्नी और बेटी की टंगिया जैसे हथियार से जघन्य हत्या किया गया था। चंदन ने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस और आस पड़ोस के लोगों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी। जशपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में हुए इस ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस अधिकारी फारेंसिक टीम के साथ ही डॉग स्क्वाड की मदद ले रही हैं।

जशपुर के एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि मृतक अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर मेें रात के वक्त सोये थे। मृतक का बड़ा बेटा घर के ही बगल में दूसरे कमरे में अपने परिवार के साथ सोया था। घटना को सबसे पहले मृतक का बेटा चंदन ने ही देखा हैं। पुलिस इस हत्याकांड के हर पहलू की जांच कर रही हैं। फिलहाल पुलिस इस हत्याकांड को आपसी रंजीश से जोड़कर देख रही है। पुलिस का मानना हैं कि जल्द ही इस हत्याकांड के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube