Latestघटनाराष्ट्रीय

19 मजदूरों की एक साथ निकली अर्थी, छाया रहा मातम का माहौल..

कवर्धा। जिले के बहपानी गांव के (Bahapani Village) पास सोमवार को हुए भीषण सड़क हादसे में 18 महिला समेत 19 लोगों की मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे से हर कोई स्तब्ध है. वहीं आज सुबह सेमरहा गांव से एक साथ 19 मजदूरों की अर्थी निकली. यह मंजर देख पूरा गांव में मातम  का माहौल रहा, ग्रामीणों ने नम आंखों से मृतकों को अंतिम विदाई दी. मृतकों के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा भी सेमरहा गांव पहुंचे.

अंतिम संस्कार में शामिल हुए ग्रामीण

आपको बता दें कि कबीरधाम के कुकदूर थाना क्षेत्र के बहपानी गांव के पास सोमवार की दोपहर एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी. इस भीषण हादसे में 18 महिला समेत 19 लोगों की मौत हो गई. वहीं 7 से ज्यादा लोग घायल हैं. घायलों का उपचार जारी है. हादसे का शिकार हुए सभी आदिवासी समाज से हैं. ये सभी ग्रामीण तेंदूपत्ता तोड़ने के बाद एक पिकअप में सवार होकर जंगल से वापस लौट रहे थे, तभी ब्रेक फेल होने के वजह से पिकअप खाई में जा गिरी और यह दर्दनाक हादसा हुआ

ये भी पढ़ें:-पिकअप पलटने से 19 आदिवासियों की मौत; तेंदूपत्ता तोड़ हो रहे थे वापस…

उपमुख्यमंत्री शर्मा ने दी श्रद्धांजलि

इस हादसे को लेकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे, प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और अन्य नेताओं ने शोक जताया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube