Generalअन्तर्राष्ट्रीय

घर का कलेश खत्म कराने तांत्रिक के पास गया, तांत्रिक ने घर अपने नाम करा लिया

Rajasthan के जोधपुर ग्रामीण में एक महिला ने केस दर्ज कराया है कि दो आदमियों ने टोटके के नाम पर उसके पति की सारी संपत्ति अपने नाम करा ली. इतना ही नहीं, उनका घर और जमीन अपने नाम कराकर उसे तीसरे पक्ष को बेच दिया. इसका पता महिला को तब लगा, जब उन्हें उनके घर से निकल जाने की धमकी दी जाने लगी.

द लल्लनटॉप में छपे ख़बर के मुताबिक मामला जोधपुर ग्रामीण के भोपालगढ़ का है. यहां के आसोप रोड पर रहने वाली 52 साल की सुषमा देवड़ा ने चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. सुषमा ने बताया कि परिवार में काफी अनबन और कलह होने के कारण उनके पति चेतनराम ने ‘टोटका’ करने वाले एक व्यक्ति कालू खां से संपर्क किया था. सुषमा का कहना है कालू खां ने अपने बेटे अब्दुल कादिर के साथ मिलकर उनके पति को पारिवारिक कलह खत्म करने का उपाय बताया. उपाय ये कि वो अपनी प्रॉपर्टी उनके नाम कर दे.

सुषमा देवड़ा के मुताबिक कालू खां और अब्दुल कादिर ने उनके पति को भरोसा दिया था कि वो उनकी प्रॉपर्टी वापस उनके नाम कर देंगे. इस तरह उनके पति ने पहले एक प्रॉपर्टी कालू खां के नाम कर दी. इसके बाद दोनों ने उनके पति को घर में किसी की मौत होने का डर दिखाकर उनका मकान अपने नाम करा लिया. इसके बाद भी जब घर का कलह दूर नहीं हुआ, तो चेतनराम ने दोनों से अपनी प्रॉपर्टी वापस अपने नाम करने की बात कही.

FIR के मुताबिक इसके बाद कालू खां और अब्दुल कादिर ने चेतनराम को डराया कि अगर प्रॉपर्टी वापस उनके नाम की गई, तो घर में किसी की मौत हो सकती है. आरोप है कि उन दोनों ने चेतनराम से कहा कि उनके घर पर किसी ने भयंकर ‘टोटका’ कर रखा है और उनके परिवार की सलामती के लिए जरूरी है कि वो दोनों प्रॉपर्टी किसी को बेच दें.

सुषमा देवड़ा के मुताबिक उनके पति चेतनराम दोनों की बातों में आ गए. कालू खां और अब्दुल कादिर ने उनकी प्रॉपर्टी संयुक्त रूप से बीरबल और रामकिशोर को सिर्फ 24 लाख 91 हजार रुपये में बिकवा दी. जबकि प्रॉपर्टी की कीमत काफी ज्यादा है. FIR में बताया गया है कि चेतनराम को कोई रकम भी नहीं दी गई.

सुषमा देवड़ा ने कहा कि उन्हें इस पूरे मामले की जानकारी 17 मई को तब हुई, जब कुछ लोगों ने आकर उनसे घर खाली करने को कहा. सुषमा देवड़ा ने कालू खां, अब्दुल कादिर, बीरबल और रामकिशोर के खिलाफ केस दर्ज कराया है. उनका कहना है कि बीरबल और रामकिशोर इस पूरी साजिश में कालू खां और अब्दुल कादिर के साथ शामिल थे. FIR में आरोप लगाया गया है कि बीरबल और रामकिशोर अब सुषमा और उनके परिवार को धमका रहे हैं. उन्हें घर खाली करने को कह रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube