खेलराष्ट्रीय

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और माैजूदा समय के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल के अध्यक्ष ने खुद को किया क्वारेटाइन.

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से संक्रमण लोगों की संख्या अब भारत में भी तेजी से बढ़ने लगी है। इस महामारी का शिकार बड़ी हस्तियां भी बनी हैं। अब खबर सामने आई है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और माैजूदा समय के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली की भाभी और उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसकी जानकारी शुक्रवार शाम राज्य स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने दी। सूत्रों के अनुसार, गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली की पत्नी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं।

दोनों को था सर्दी और बुखार
सूत्रों के अनुसार, जब जांच हुई तो उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। पहले दोनों को सर्दी खांसी और बुखार था। इसके बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने। जब शुक्रवार सुबह के समय उनकी रिपोर्ट सामने आई तो ये सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए। वहीं साैरव गांगुली ने खुद को क्वॉरेंटाइन कर लिया है। अब गांगुली के भाई की पत्नी और सास के संपर्क में आए सदस्यों का भी जल्द टेस्ट रिपोर्ट सामने लाई जाएगी। हालांकि बीसीसीआई की ओर से इसपर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

चल रहा है इलाज
बता दें कि स्नेहाशीष वर्तमान में बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव हैं। वे घरेलू क्रिकेट में बंगाल टीम के लिए भी खेल चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक स्नेहाशीष की पत्नी और मां का महानगर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस बाबत सौरव से संपर्क नहीं हो पाया है। कैब के एक अधिकारी ने इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं होने की बात कही है। गांगुली की मां 80 साल की हैं इसलिए परिवार की चिंताएं बढ़ी हैं।

कोरोना के चलते IPL भी खतरे में
कोरोना के चलते IPL भी खतरे में
बता दें कि कोरोना के चलते आईपीएल सीजन-13 भी खतरे में है। टूर्नामेंट होगा या नहीं, इसपर अंतिम मुहर लगना बाकी है। भारत में अबतक कोरोना के 3 लाख 95 हजार केस सामने आ चुके हैं जिसमें 2 लाख 14 हजार लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 13 हजार करीब मरीज जान गंवा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube