अंबिकापुरछत्तीसगढ़राजनीतिविधानसभा चुनाव 2023सत्ता

अंतिम मौक है मुख्यमंत्री बनने का, अगला चुनाव नहीं लड़ूँगा.

Ambikapur News:- TS Singh Deo| उप मुख्यमंत्री | Raipur News| टीएस सिंह देव का बड़ा बयान; अंतिम मौक है मुख्यमंत्री बनने का, अगला चुनाव नहीं लड़ूँगा

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस 85 प्रतिशत बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है यदि कप्तानी का मौका मिलेगा तो करूंगा। हालांकि ये तो सलेक्शन कमेटी तय करती है। सिंहदेव ने कहा कि  यह अंतिम मौक़ा है। आगे मैं चुनाव नहीं लड़ना चाहता। हाईकमान के तय योजना के अनुसार करेंगे।

सिंहदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार में जो भूमिका मिलेगी, निभाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस छत्तीसगढ़ में लगभग बराबरी के वोट शेयर में है। मैं पहले से कहता रहा हूं कि भाजपा को कमज़ोर नहीं आंकना चाहिए।

सरगुजा से ज़्यादा सीट हासिल करेंगे

टीएस सिंहदेव शनिवार को पूरे दिनभर अंबिकापुर के अपने आवास कोठीघर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते रहे और चुनाव की समीक्षा में व्यस्त रहे। उन्होंने दावा किया कि सरगुजा संभाग की 14 में से 8-11 सीटों पर कांग्रेस की जीत हो रही है। 

अब चुनाव लड़ने की चाहत नहीं:-

सिंहदेव ने कहा कि अब मैं चुनाव नहीं लड़ना चाहता लेकिन इसका मतलब यह भी नहीं है कि राजनीति से संन्यास कर लूँ।  मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मौका मिला तो जरूर कप्तानी करना चाहेंगे। ये सलेक्शन कमेटी और हाईकमान तय करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube