FEATUREDLatestTOP STORIESखेल

गुजरात टाइटंस ने जीता आईपीएल खिताब,

हार्दिक पांड्या के बल्ले से 34 रन के हरफनमौला प्रदर्शन और गेंद से तीन विकेट लेने के साथ गुजरात टाइटंस ने रविवार को अपने पहले दौर में आईपीएल 2022 जीता, जिसने यहां उद्घाटन चैंपियन राजस्थान रॉयल्स पर सात विकेट से जीत दर्ज की। नरेंद्र मोदी स्टेडियम। हार्दिक की टीम ने अपने पहले सीजन में ट्रॉफी उठाकर एक ड्रीम कैंपेन का अंत किया।

संजू सैमसन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद पांड्या ने राजस्थान को 130-9 तक सीमित करने के लिए निर्दोष गेंदबाजी के साथ 3-17 से कब्जा कर लिया। “यह खिताब एक विशेष होने जा रहा है क्योंकि हमने एक विरासत बनाने के बारे में बात की थी। आने वाली पीढ़ियां इसके बारे में बात करेंगी। सभी को याद होगा कि यह वह टीम थी जिसने इस यात्रा की शुरुआत की थी और पहले साल चैंपियनशिप जीतना बहुत खास है।

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

” मैच के बाद प्रस्तुति में हार्दिक पांड्या। गुजरात टाइटंस कैश-रिच लीग जीतने वाली टूर्नामेंट के इतिहास में 7वीं टीम बन गई।

क्यूआर कोड स्कैन करते ही खुलेगी कुंडली :अब स्मार्ट होगा ड्राइविंग लाइसेंस: छत्तीसगढ़

अपनी गेंदबाजी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं सही समय पर दिखाना चाहता था कि मैंने किसके लिए कड़ी मेहनत की है। आज का दिन गेंदबाजी के दृष्टिकोण से मैंने सर्वश्रेष्ठ के लिए सर्वश्रेष्ठ को बचाया। मेरे स्पेल की दूसरी गेंद जब मुझे मिली। संजू (सैमसन) आउट, देखा कि अगर आप विकेट को जोर से मारते हैं और सीम को हिट करते हैं तो कुछ होने वाला है। यह सही लेंथ पर टिके रहने और बल्लेबाजों को सही शॉट खेलने के लिए कहने के बारे में है।” हार्दिक ने अपनी घरेलू फ्रेंचाइजी के साथ आईपीएल के अपने ताजा सत्र में शानदार प्रदर्शन का लुत्फ उठाया है। 14 मैचों में, उन्होंने 45.30 की औसत से लगभग 500 रन बनाए हैं, साथ ही काफी विकेट भी लिए हैं, जिससे उन्हें कई खिलाड़ियों से प्रशंसा मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube