LatestNewsअंबिकापुरघटनाछत्तीसगढ़जुर्मराष्ट्रीय

शिक्षिका के साथ गैंग रेप। सद्दाम और इम्तियाज ने किया गैंगरेप, बोले- किसी को बताया तो जान से मार देंगे।

Chhattisgarh। Jashpur- छत्तीसगढ़ में फिर से एक घिनौनी वारदात सामने आया है बता दें कि अपराध जशपुर जिले के दनगरी वाटर फॉल घुमाने के नाम पर एक प्राइवेट स्कूल की टीचर के साथ गैंगरेप किया गया है। दो युवकों ने शिक्षिका को अपनी हवस का शिकार बनाया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार यह घटना 4 सितंबर की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि जशपुर जिले के एक निजी स्कूल में पदस्थ शिक्षिका को साथ लेकर दोनों आरोपी सद्दाम खान उर्फ सोनू और इम्तियाज, दनगरी वॉटर फॉल घूमने गए थे। पीड़िता मनोहरपुर की रहने वाली है। तीनों के बीच दोस्ती थी और फोन पर भी बातचीत होती थी, इसलिए शिक्षिका उनके साथ दोस्ती के नाते चली गई।

पीड़ित शिक्षिका ने शिकायत में बताया कि वॉटरफॉल घूमने के बाद दोनों युवक शिक्षिका के साथ आसपास सुनसान क्षेत्र में घूम रहे थे। इस इलाके में पुटुस की झाड़ियां हैं, जहां साथ में अकेली शिक्षिका को देखकर उनकी नीयत बिगड़ी और दोनों युवकों ने शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जिसका शिक्षिका द्वारा विरोध करने पर युवकों ने मारपीट करते हुए गैंगरेप किया। इतना ही नही युवकों ने घटना की जानकारी किसी को भी देने पर शिक्षिका को जान से मारने की धमकी भी दी और फरार हो गए।

बाद में युवती पंडरापाट पुलिस चौकी पहुंची और मामले की जानकारी दी चौकी द्वारा रिपोर्ट बगीचा थाना भेज दिया गया। बगीचा पुलिस ने आरोपियों सद्दाम खान और इम्तियाज के खिलाफ धारा 294, 506, 323 और 376 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube