अन्तर्राष्ट्रीयरोचक तथ्य

अलग अलग प्लेन में सवार हुआ कपल, दोनों प्लेन क्रैश, दोनों बच निकले

रोम @ न्यूज़बिंदास. कहते हैं ना अगर दो लोगों के बीच सच्चा प्रेम हो, तो उन्हें भगवान भी नहीं अलग करते. प्रेम में इतनी ताकत होती है कि इंसान अगर अपने प्रियतम से दूर भी रहे, तो भी, दोनों की किस्मत का फैसला एक जैसा ही होता है. ये बातें आपको किताबी या फिर काल्पनिक लग सकती हैं. पर हाल ही में इटली की एक घटना ने सभी को हैरान कर दिया है और इस बात को सच साबित कर दिया है. यहां एक कपल, अलग-अलग मौकों पर विमान हादसे का शिकार हुए, पर हैरानी इस बात की है कि दोनों का अंजाम एक जैसा ही हुआ.

जानकारी के अनुसार 30 साल के स्टेफानो पिरिली (Stefano Pirilli) और उनकी 22 साल की मंगेतर एंटोनिएटा डेमासी अलग-अलग प्लेन से यात्रा कर रहे थे. हैरानी की बात ये है कि दोनों का ही प्लेन हादसे का शिकार हो गया. दोनों ही बच गए. एक तरफ स्टेफानो जहां जरा भी चोटिल नहीं हुए, वहीं दूसरी तरफ एंटोनिएटा को थोड़ी बहुत चोट लगी.

दोनों के विमान हुए क्रैश
दोनों को हादसे की जगह से फायर फाइटर्स ने बचाया है. दोनों ही इटली के शहर टूरिन की यात्रा पर थे. वो दोनों दोस्तों के साथ लंच डेट पर गए थे. स्टेफानो ने कहा कि ये उनकी मंगेतर की पहली विमान यात्रा थी जिसके लिए वो बहुत उत्साहित थीं. दिन की शुरुआत बहुत अच्छी हुई थी. पर उन्हें इस बात का बहुत खेद है कि सब कुछ खराब हो गया. उन्होंने अपने और पत्नी के पायलट के लिए भी दुख जताया जो हादसे में चोटिल हो गए. उन्होंने कहा कि वो सिर्फ अपनी मंगेतर और दोनों पायलट्स को सुरक्षित देखना चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube