LatestNewsछत्तीसगढ़राष्ट्रीय

अगले 24 घंटो में छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों में होगी भारी बारिश

नईदिल्ली|मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ सहित कई राज्यों के लिए अगले 24 घंटो के लिए अलर्ट जारी किया है। इसी के साथ 5 जुलाई को जोरदार बारिश की संभावना भी जताई है। देश के कई राज्यों में अच्छी बारिश हुई, लेकिन उत्तर भारत के राज्यों में कई जगहों पर बारिश नहीं हुई। छत्तीसगढ़ में भी बारिश हुई, लेकिन अबतक कुछ शहरों में खुलकर बारिश ना हो सकी। जिस कारण वहां अभी भी गर्मी से बुरा हाल है। वहीं, अब मौसम विभाग की माने तो जल्द मौसम एक बार फिर बिगड़ेगा और 5 जुलाई को बारिश होने की भी उम्मीद भी लगाई है।

आगामी 24 घंटों का मौसमी पूर्वानुमान

अगले 24 घंटों के दौरान उत्तरी कोंकण-गोवा और दक्षिणी गुजरात में मूसलाधार बारिश होने की संभावना है। दक्षिणी कोंकण गोवा, तटीय कर्नाटक और उत्तरी केरल में भी मध्यम से भारी वर्षा के आसार हैं|

छत्तीसगढ़, दक्षिण और दक्षिण-पश्चिमी मध्य प्रदेश, पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों, पूर्वोत्तर भारत, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना में हल्की से मध्यम वर्षा के साथ कुछ स्थानों पर भारी वर्षा हो सकती है। बिहार में भी तेज़ बारिश हो सकती है।

तमिलनाडु, रायलसीमा, आंतरिक कर्नाटक, विदर्भ, मराठवाड़ा, मध्य प्रदेश के शेष भागों, दक्षिण-पूर्वी राजस्थान, शेष गुजरात, उत्तराखंड, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, पूर्वी राजस्थान और पश्चिमी हिमालय के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube