LatestNewsछत्तीसगढ़

ड्यूटी में तैनात सीएएम जवान कोरोना पॉजिटिव

बिलासपुर । बिलासपुर जिले के पचपेड़ी थाने को क्वारेनटाईंन कर दिया हैं।जिस जवान का टेस्ट पाजिटिव आया हैं वह सीएएफ का जवान है जो लॉक डाउन शुरू होने के बाद से ही पचपेढ़ी थाना में डयूटी कर रहा था। पदस्थ जवान का कोरोना पाजीटीव आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने पूरे थाने को क्वारेनटाईंन कर दिया हैं।

सीएएफ का जवान रायपुर मंत्रालय में सुरक्षा ड्यूटी में पदस्थ था जो लॉक डाउन से पहले छुट्टी ले कर पचपेढ़ी थाना छेत्र में स्थित अपने गृहग्राम आया हुआ था जब छुट्टियां खत्म हुई तो उसने लॉकडाउन के चलते जारी हुए निर्देश के तहत पचपेढ़ी थाना छेत्र में ड्यूटी दे रहा था जो लॉक डाउन खत्म होने पे वापस गया और 19 तारिख को उसका सेम्पल लिया गया जिसकी रिपोर्ट आज पॉज़िटिव आने पे पूरे थाने को क्वारेंनटाईंन किया गया हैं

टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद सभी पुलिस वालों का टेस्ट करवाया जा रहा हैं रिपोर्ट आने तक के लिए थाने को कंटेन्मेंट जोन घोषित किया जा रहा हैं।

इस अवधि में थाने का पूरा काम मस्तूरी थाने के द्वारा किया जाएगा।पुलिस अधीक्षक ने पचपेढ़ी थाने के पुलिसकर्मियों को घर वालो से भी दूरी बना कर रखने को कहा है, इसके अलावा पॉज़िटिव पाए गए जवान के घर वालो को भी स्वास्थ्यय विभाग की टीम द्वारा क्वारेंनटायिन किया जा रहा हैं।

सीएएफ के जवान जो अपने अपने गांव या घर छुट्टी में गए हुए थे वो भी साधन न होने के कारण अपनी अपनी पोस्टिंग वाली जगह में वापस नही लौट पाए थे तब उन्हें मुख्यालय के द्वारा अपने अपने गृहछेत्र के थानों में आमद दे कर लॉक डाउन खत्म होने तक वही ड्यूटी करने को कहा गया था।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube