FEATUREDGeneralLatestNewsछत्तीसगढ़जुर्मराजनीतिरायपुरस्वास्थ्य

CM हॉउस के बाहर दुर्घटना..सुरक्षा कर्मी बाल बाल बचे!

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक बड़ी खबर सामने आई है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आवास (Chief Minister House) के पास मंगलवार को एक अनियंत्रित कार डिवाइडर (Divider) से टकरा गई. घटना के दौरान सीएम हाउस की सुरक्षा में तैनात जवान बाल-बाल बचे. यह हादसा सिविल लाइन थाना क्षेत्र में छत्तीसगढ़ क्लब के ठीक सामने हुआ. बताया जा रहा है कि आज सुबह तकरीबन 10 बजे कार नंबर CG-04 MG-8090 भगत सिंह चौक की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही थी. सीएम हाउस के गेट नंबर दो के पास कार अनियंत्रित हो गई. तेज रफ्तार के कारण यह कार चौक के पास डिवाइडर से टकरा गई.

newsbindass
newsbindass

हालांकि इस हादसे में किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है, लेकिन टक्कर (Collision) इतनी जोरदार थी कि कार के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए. घटना में कार चालक को हल्की चोट आई है. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घटनास्थल से कार को क्रेन की सहायता से हटाया गया. आपको बता दें कि सीएम हाउस के आसपास हमेशा वीआईपी मूवमेंट रहती है. ऐसे में कार एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही ट्रैफिक पुलिस तुरंत अलर्ट हो गई.

एक शख्स को बचाने में हुआ हादसा

सिविल लाइन थाने के एसआई विनोद कश्यप ने बताया कि पूछताछ के दौरान कार चालक समर जब्बल ने जानकारी दी कि सीएम हाउस के सामने अचानक उसकी कार के आगे कोई आदमी आ गया. कार चालक ने उसे बचाने के चक्कर में नियंत्रण खो दिया और तेज रफ्तार की वजह से कार डिवाइडर से जा टकराई. हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube