LatestNewsराशिफल

आज का राशिफल : 02 जुलाई 2020 राशिफल,कैसा रहेगा आपका दिन

आज का राशिफल:  राशिफल के मुताबिक मीन , कुंभ, मकर, धनु राशियों के लिए कई मामलों में बहुत महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं। कुछ लोगों के लिए प्रमोशन या पुरस्कार मिलना के संकेत हैं। कुछ लोगों के लिए नए व्यक्ति से मिलने होने के योग बन रहे हैं। वहीं, 3 राशियों के लिए समय साधारण रह सकता है। मेष राशि वालों के लिए नई ऊर्जा सा संचार होने का हो सकता है दिन, वृष राशि वालों के लिए कुछ महत्वपूर्ण बदलाव होने का समय, मिथुन राशि वालों के लिए काम का बेहतर परिणाम मिलने का संकेत है। आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर शीला एम। बजाज से।

2 जुलाई 2020 मेष राशिफल

आज का दिन आपके लिए उत्साह और उमंग से भरा हुआ हो सकता है। आप खुद में एक नई ऊर्जा के संचार को महसूस करेंगे। इस ऊर्जा को उचित दिशा प्रदान करेगा तो लाभ होगा। इसके साथ साथ आज आज यह भी आवश्यक है कि आप प्रयास करने के साथ प्रयास को फलित होने का भी मौका दें। धैर्य और संयम से काम लें धन लाभ के योग हैं। किसी भी प्रकार की कमी नहीं है। केवल अपने व्यवहार में संयम बनाएं रखें।

2 जुलाई 2020 वृष राशिफल

2 जुलाई 2020 मिथुन राशिफल

आज का दिन आपके लिए कई खुशियों में महत्वपूर्ण रहेगा। कुछ लोगों के लिए अपनी जिम्मेदारियों के बदले में कुछ और मिलने के योग बन रहे हैं। आपको अपने कामों का बेहतर परिणाम मिलेगा। काफी समय से चली आ रही परेशानियों का हल मिलेगा। इसके चलते रिश्तों और कार्यक्षेत्र में मच बदलाव हो सकते हैं जो की शुरुआत में अच्छे नहीं लगेंगे लेकिन आपके लिए एक नया और अच्छा समय के आरम्भ का प्रतीक है।

2 जुलाई 2020 कर्क राशिफल

आज का दिन कुछ परेशानियों भरा हो सकता है। भविष्य के लिए आज कोई योजना न बनाएँ नहीं तो बाद में उसमे बहुत फेरबदल करने पड़ सकते हैं। आज पुरानी स्थितियों के कारण परेशानी उठानी पड़ सकती है। किसी की बात अपने दिल पर न लें न ही उसके कारण अपने अहं को बढ़ने दें नहीं तो यह आपके लिए हानिकारक हो सकता है। इससे न केवल आपके रिश्तों पर असर पड़ेगा बल्कि आपकी सेहत भी खराब हो सकती है।

2 जुलाई 2020 सिंह राशिफल

आज का दिन आपके लिए अपनी जिंदगी के दोनों पहलुओं को निजी और प्रोफेशनल को लेकर कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने का है। आप दोनों में संतुलन बनाने में परेशानी महसूस कर सकते हैं, इससे आप मानसिक रूप से थोड़े विचलित भी रह सकते हैं। समय के साथ चीजें ठीक होने लगेंगी, आप धैर्य रखें। अपने कौशल को पहचान कर, उसका उपयोग करें, उसे बढ़ाएं और अपनी कमियों को उन्हें दूर करने का प्रयास करें।

2 जुलाई 2020 कन्या राशिफल

आज का दिन आपके लिए कुछ लोगों की मदद से भविष्य के रास्ते खुलने का है। लेकिन, कुछ लोग आपकी सफलता की राह में रोड़ा भी अटका सकते हैं। ऐसे लोगों से थोड़ा सावधान रहना होगा। ये सब में अपनी ज़रूरतों की ओर ध्यान देते हैं और। आपको अपने अधिकारों को लेकर भी हमेशा सतर्क रहना होगा। अपने मन की आवाज़ ज़रूर सुनें। यदि कोई बात आपको उचित न लगी तो उसे मानने की आवश्यकता नहीं है।

2 जुलाई 2020 तुला राशिफल 


आपके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है। मन हर्षित होगा और हर काम को अच्छे तरीके से अंजाम देंगे। जीवनसाथी से संबंध सुधर जाएगा और गृहस्थ जीवन में प्रेम और रोम बढ़ेगा। प्रेम जीवन के लिहाज से भी दिनमान ठीक-ठाक रहेगा। आप अपने प्रिय को अपने परिवार के बारे में बताएंगे। काम के सिलसिले में आज अच्छे परिणामजे मिलेंगे लेकिन आपको कठिन मेहनत करनी होगी।

2 जुलाई 2020 वृश्चिक राशिफल


आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायी रहेगा खर्चों में वृद्धि होगी मानसिक चिंताएं बढ़ेंगी और विरोधी सक्रिय हो सकते हैं परिवार का माहौल अच्छा रहेगा जिससे आपको शांति मिलेगी गृहस्थ जीवन के लिहाज से दिनमान अच्छा है लेकिन जीवन साथी आपसे कोई बड़ा खतरा नहीं कर सकता। क्या प्रेम जीवन खुशनुमा रहेगा।

2 जुलाई 2020 धनु राशिफल


आपके लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। आपको धन का लाभ होगा और आपके इनकम में वृद्धि होने से मन हर्षित होगा। प्रेम जीवन में भी आज का दिन रहेगा और रोम के अवसर आएंगे। गृहस्थ जीवन जीने वाले जातकों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा लेकिन कई जगह दिमाग लगाने की वजह से थका हुआ महसूस करेंगे। काम के सिलसिले में ठीक नतीजे हासिल होंगे।

2जुलाई 2020 मकर राशिफल


आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायी रहेगा। खर्चों में वृद्धि होगी जो आपकी चिंता बढ़ाती है। आप अपना पूरा ध्यान अपने काम पर रखेंगे और परिवार को भी बराबर समय देंगे, जिससे आपके जीवन में संतुलन बनेगा। परिवार में कोई खुशखबरी आ सकती है। प्रेम जीवन के लिहाज से दिन ठीक रहेगा। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन थोड़ा सा अस्त-व्यस्त हो सकता है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

2 जुलाई 2020 कुंभ राशिफल


आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायी रहेगा। आज आपकी मानसिक स्थिति मजबूत रहेगी और जीवन में नयापन महसूस होगा। परिवार के छोटों का भी पूरा साथ मिलेगा। गृहस्थ जीवन के लिहाज से दिन ठीक रहेगा। जीवनसाथी आपको पूरा महत्व देगा। प्रेम जीवन के लिहाज से दिनमान थोड़ा कमजोर है। इसलिए सावधानी बरतें और कुछ भी कड़वा नहीं बोलें। खर्चे ज्यादा रहेंगे। स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है। काम के सिलसिले में अच्छे परिणामजे मिलेंगे और इनकम बढ़ेगी।

2 जुलाई 2020 मीन राशिफल


आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहेगा सेहत का ध्यान रखें क्योंकि आप बीमार पड़ सकते हैं। पैसों का निवेश करने के लिए दिन में मान अच्छा नहीं है। गृहस्थ जीवन में मिले-जुले का अनुभव होगा। प्रेम जीवन के लिहाज से भी दिन थोड़ा कमजोर है। काम के सिलसिले में आप कठिन मेहनत करेंगे और अपनी बुद्धिमत्ता का परिचय देंगे जिससे आपको फायदा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube