FEATUREDराशिफल

आज के दिन का राशिफल…….हर वर्ग के लिए जानिए दैनिक राशिफल…



मेष:

आज आपका भाग्य पूरा साथ देगा। कारोबार में लंबे अर्से के बाद आज आपको राहत मिलेगी। नौकरी में भी फुर्सत का समय निकालना आसान रहेगा। प्रेम संबंधों में आज महत्वाकांक्षा की पूर्ति का दिन है, दांपत्य जीवन को सुखमय बनाने का प्रयास करना न छोड़ें।

वृषभ:
कारोबारी लाभ से आपका मन प्रसन्‍न रहेगा। आज नौकरी में किसी कार्यक्रम के आयोजन की चर्चा चलेगी। आज प्रेमी—प्रेमिका का आगमन हो सकता है। जीवनसाथी के प्रयोग में आने वाली वस्तुओं की खरीदारी करनी चाहिए, संबंध प्रगाढ होंगे।

मिथुन:
कारोबार में आज आपका लाभ का समय है। ध्यान रखें, कोई लापरवाही न हो। नौकरी में भी केवल अपने काम पर ध्‍यान दें। प्रेमी—प्रेमिका की उपलब्धियों के कारण कुछ दूरी बढ सकती है। जीवनसाथी को किसी बात का बुरा लग सकता है।

कर्क:
कारोबार में थोड़ी बहुत द‍िक्‍कतों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी मेें भी आज का दिन चिंता में बीतेगा। प्रेमी—प्रेमिका के कारण पर्सनल लाइफ में टेंशन हो सकती है। आज का दिन आपको जीवनसाथी का स्‍नेह द‍िलाएगा।

सिंह:
नौकरी—व्यापार में आज आपको अध‍िक ध्‍यान देने की जरूरत है। आज आलस्य और आराम का छोडना पड़ेगा। आपको व‍िशेष रूप से प्रेमी—प्रेमिका की चिंता सताएगी। दांपत्य जीवन आज आपके ल‍िए बेहतर होगा।

कन्या:
आज आपको लाभ म‍िलने का योग है लेकिन इसके लिए आपको विशेष भागदौड़ करनी पड़ेगी। नौकरी में आप अपने कार्य को उत्साहपूर्ण पूरा करें तो नतीजे भी लाभदायक होंगे। प्रेम संबंधों में सुख-शांत‍ि रहेगी। जीवनसाथी का प्रेम और स्‍नेह म‍िलेगा।

तुला:
कारोबार में आज आप अकारण ही परेशान रहेंगे। नौकरी में भी कुछ परेशानी आपके सामने खड़ी हो सकती है। प्रेमी—प्रेमिका से आज मुलाकात कर सकते हैं। जीवनसाथी से मतभेदों का त्याग करें।

वृश्चिक:
कार्य-व्यवसाय के क्षेत्र में आने वाली द‍िक्‍कतों के बीच आज अचानक ही शुभ समाचार मिलेगा। नौकरी में तनाव बढ़ सकता है। प्रेम संबंधों के ल‍िए दिन अच्‍छा होगा पर सोच-समझकर ही चर्चा करें। वैवाहिक जीवन में आज पुराने झगड़े से छुटकारा मिलेगा।

धनु:
व्यावसायिक उन्नति से आज आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, संपर्क से लाभ मिलेगा। नौकरी में ज‍िम्‍मेदार‍ियों में क‍िसी तरह की लापरवाही न करें। प्रेमी—प्रेमिका से र‍िश्‍तों में तल्खियां आ सकती हैं। जीवनसाथी के साथ कहीं जाने का अवसर मिलेगा।

मकर:
आर्थिक मामलों में आज का द‍िन शुभ रहेगा। कारोबार में भाग्य के कारण आपका लाभ बढ़ेगा। नौकरी में आज शुभ समाचार म‍िलते रहेंगे। प्रेमी—प्रेमिका के साथ छोटी यात्रा का योग है। दांपत्‍य जीवन भी सुखमय होगा।

कुंभ:
कारोबार के क्षेत्र में मेहनत से कार्य करने का आज आपको पूरा लाभ म‍िल सकता है। नौकरी में अच्‍छा समय बीतेगा। प्रेमी—प्रेमिका से घनिष्टता के कारण लाभ म‍िलेगा। जीवनसाथी के कार्यों में भी रुच‍ि बढ़ेगी।

मीन:
आपको हर क्षेत्र में लाभ म‍िलेगा। नौकरी और कारोबार में लाभ बढ़ने के योग हैं पर गुप्त शत्रुयों से सावधान रहें। आज प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात से बचें। जरूरत पडने पर आज जीवनसाथी की सेवा और सम्‍मान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube