FEATUREDGeneralLatestNewsछत्तीसगढ़जुर्मराजनीतिरायपुरस्वास्थ्य

बड़ी कार्यवाही: फ़रार आरोपी द्वारा थाने में बर्थडे पार्टी मनाने के मसले पर पड़ा सबको महंगा…

अंबिकापुर । कोतवाली के गंभीर प्रकरण में फ़रार आरोपी सिद्धार्थ मिश्रा द्वारा साथी आरक्षक के साथ कोतवाली पहूंच कर नगर कोतवाल विलयम टोप्पो की मौजुदगी में रंगदारी दिखाते हुए बर्थडे पार्टी आयोजित करने के मसले पर रेंज आईजी रतनलाल डांगी ने सख़्त नाराज़गी जताई है। आईजी के बेहद सख़्त तेवर के बाद कप्तान ने एक ट्रांसफर सुची निकाली जिसमें कोतवाली के 12 लोग शामिल हैं। इनमें SI,ASI और सिपाही तक शामिल हैं।

दिलचस्प है कि यह सुची देखने में कॉमन ट्रांसफ़र सुची सी लगती है, लेकिन समझ आता है जबकि ग़ौर से वर्तमान पदस्थापना स्थल देखा जाता है।कुल 27 में 12 नाम कोतवाली से हैं। लेकिन दिलचस्प यह है कि, नगर कोतवाल जो उस मामले के विवेचनाकर्ता अधिकारी थे, और जिनकी मौजुदगी में दबंगई का यह रंगारंग कार्यक्रम हुआ उन विलयम टोप्पो पर पूरी मेहरबानी की गई है और इस सुची में उनका नाम मौजुद नहीं है।

रेंज आईजी रतनलाल डाँगी ने से कहा
“ फ़रार आरोपी द्वारा थाने में बर्थडे पार्टी मनाने और वीडियो वायरल किए जाने की सूचना मिली है.. कोतवाली के संबंधित स्टाफ़ को हटाए जाने के निर्देश दिए गए हैं, कोतवाल को भी हटाया जा रहा है.. जाँच के भी निर्देश दिए गए हैं..यह पूरा मामला गंभीर है”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube