LatestNewsराशिफल

आज का राशिफल : 26 June 2020 राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

आज का राशिफल: आज के दिन आषाढ़ माह शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है और शुक्रवार है। आज के दिन शनि और गुरु मकर राशि में संचरण करेंगे, इसके साथ ही आज का दिन आपके कैसा रहने वाला है आइए जानते हैं आज का राशिफल
आज का राशिफल :आज के दिन आषाढ़ मास शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है और शुक्रवार है। आज के दिन माघ नक्षत्र रहेगा।आज के दिन शनि और गुरु मकर राशि में संचरण करेंगे। इसके साथ ही आज का दिन आपके कैसा रहने वाला है आइए जानते हैं आज का राशिफल

टिप्स ऑफ दी डे (Tips Of The Day)

आज आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है।

26 जून 2020 का पंचांग

नक्षत्र : माघ
योग : सिद्धि
करण : बालव
सूर्योदय: 05:29
सूर्यास्त : 19:18

26 जून 2020 मेष राशिफल

मोलभाव कर आर्थिक मोर्चे पर पैसा बचाने में सफल होंगे। कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स के साथ मतभेद करने से बचें। किसी नकारात्मकता के कारण दिन खराब हो सकता है। परिवार में किसी के विवाह के योग बन रहे हैं। पढ़ाई में अच्छे प्रदर्शन से और बेहतर करने के लिए प्रेरित होंगे। किसी को दी गई मदद से तुरंत कोई उम्मीद ना करें। अपने साथी के साथ दिन का आनंद उठाने का मौका मिलेगा।

मेष राशि आज का स्वास्थ्य

नियमित व्यायाम और सही खानपान के कारण सेहत अच्छी रहेगी।मेष राशि आज की आर्थिक स्थति
मोलभाव कर आर्थिक मोर्चे पर पैसा बचाने में सफल होंगे।

शुभ अंक- 18

शुभ रंग- पर्पल

26 जून 2020 वृषभ राशिफल

किसी प्रभावशाली व्यक्ति को अपनी बात के लिए मना सकते हैं। करियर को लेकर चला आ रहा असमंजस दूर होगा। नियमित व्यायाम या टहलना सेहत के लिए अच्छा रहेगा। पारिवारिक मोर्च पर मतभेदों के चलते विवाद हो सकता है। घर की सुदंरता बढ़ाने के लिए कोई चीज़ खरीद सकते हैं। पढ़ाई को लेकर चीज़ें आपके पक्ष में रहेंगी।

वृषभ राशि आज का स्वास्थ्य

नियमित व्यायाम या टहलना सेहत के लिए अच्छा रहेगा।

वृषभ राशि आज की आर्थिक स्थति

किसी प्रॉप्रर्टी में निवेश करना अच्छा विचार होगा।

शुभ अंक- 8
शुभ रंग- लेवेंडर

26 जून 2020 मिथुन राशिफल

विंडो शॉपिंग के लिए गए लोग किसी महंगी चीज़ की खरीरददारी कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर काम का अधिक दबाव रहेगा। परिवार के किसी युवा की हरकतें आपको उसके प्रति कठोर बना सकती है। पढ़ाई में छात्रों को पुरुस्कार मिलने की संभावना है। सप्ताह के अंत में किसी दूसरे के यहां रूक सकते हैं। प्रॉप्रर्टी से जुड़े कामों के लिए दिन अच्छा नहीं है। आज आपके साथी का मूड काफी अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि आज का स्वास्थ्य

जीवनशैली में किया गया बदलाव सेहत के लिए अच्छा रहेगा।
गुप्त नवरात्र में गोपनीय साधना करने से मिलती अत्यधिक सफलता, नष्ट हो जाते हैं सभी कष्ट और विकार

मिथुन राशि आज की आर्थिक स्थति

किसी प्रॉप्रर्टी को किराए पर देना लाभदायक साबित होगा।
शुभ अंक- 17

शुभ रंग – पैरट ग्रीन

26 जून 2020 कर्क राशि

कार्यक्षेत्र पर अपने काम को सीनियर्स को बताते रहें। व्यायाम के साथ साथ खानपान पर भी नियंत्रण रखें। लगातार चल रहा कोई पारिवारिक मामला शांति से सुलझ जाएगा। शैक्षणिक मोर्चे पर मेहनत के सफल परिणाम मिलेंगे। सामाजिक मोर्चे पर सभी आपकी प्रशंसा करेंगे। जीवनसाथी महत्वपूर्ण चीज़ की उपेक्षा के लिए आपको ज़िम्मेदार ठहराएगा।

कर्क राशि आज का स्वास्थ्य

व्यायाम के साथ साथ खानपान पर भी नियंत्रण रखें।
कर्क राशि आज की आर्थिक स्थति

निवेश करने के अच्छे विकल्प मिलेंगे।
शुभ अंक- 27

शुभ रंग- ब्रिक रेड

26 जून 2020 सिंह राशिफल

धन संबंधित मामलों के लिए दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र पर किसी काम के लिए खुद को फिट नहीं पाएंगे। आपका साथी सेहतमंद रहने के लिए प्रेरित कर सकता है। परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। लंबी ड्राइव पर जाकर तरोताज़ा महसूस होगा। करियर को लेकर दिन अच्छा रहेगा। अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे।

सिंह राशि आज का स्वास्थ्य

आपका साथी सेहतमंद रहने के लिए प्रेरित कर सकता है।


सिंह राशि आज की आर्थिक स्थति

धन संबंधित मामलों के लिए दिन अच्छा रहेगा।
शुभ अंक- 15

शुभ रंग-हल्का लाल

26 जून 2020 कन्या राशिफल

आय में वृद्धि के चलते आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी। कार्यक्षेत्र पर आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कोई आपको लेकर चिंतित हो सकता है। पारिवारिक जीवन खुशियों भरा रहेगा। शैक्षणिक मोर्चे पर आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। घर के नवीनीकरण की सोच सकते हैं। किसी दोस्त के साथ कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं।

कन्या राशि आज का स्वास्थ्य

आज फिट रहना आपका मुख्य लक्ष्य रहेगा।
कन्या राशि आज की आर्थिक स्थति

आय में वृद्धि के चलते आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी।
शुभ अंक- 1

शुभ रंग- लेमन

26 जून 2020 तुला राशिफल

आर्थिक रूप से दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र पर सभी आपके आइडिया की प्रशंसा करेंगे। परिवार के किसी सदस्य के प्रति आपकी चिंता को देखकर सभी तारीफ करेंगे। सेहत में सुधार के योग बन रहे हैं। करियर में सफलता के लिए प्रयास करते रहें। खानदानी प्रॉप्रर्टी मिलने के योग हैं। विवाह योग्य लोगों के शादी के योग बन रहे हैं।

तुला राशि आज का स्वास्थ्य


आर्थिक रूप से दिन अच्छा रहेगा।
तुला राशि आज की आर्थिक स्थति

खानदानी प्रॉप्रर्टी मिलने के योग हैं।
शुभ अंक- 2

शुभ रंग- आसमानी

26 जून 2020 वृश्चिक राशिफल

अच्छे निवेश के चलते आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। कार्यक्षेत्र पर काम को खुद करने से अच्छा मिलकर करें। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। परिवार के साथ कुछ मज़ेदार कर सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। किसी बंगले को बिल्डर फ्लोर में बदलने की सोच सकते हैं। रोमांटिक मोर्चे पर परेशानियों से बाहर निकलने में सफल होंगे।

वृश्चिक राशि आज का स्वास्थ्य

सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें।
वृश्चिक राशि आज की आर्थिक स्थति

अच्छे निवेश के चलते आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी।शुभ अंक- 18
शुभ रंग- लाल

26 जून 2020 धनु राशिफल

सेहत और वित्तीय संबंधित मामलों में भाग्य का साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र पर खुद की पहचान बनाने में सफल होंगे। एनर्जी ड्रिंक्स और फूड सेहतमंद रहने के लिए लाभदायक साबित होंगे। परिवार के किसी युवा पर गर्व महसूस करेंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर अपने प्रदर्शन से खुश नज़र आएंगे। किसी प्रॉप्रर्टी को खरीदने से पहले अच्छे से जांच कर लें। अपने सच्चे साथी की तलाश में भाग्य का साथ मिलेगा।

धनु राशि आज का स्वास्थ्य

एनर्जी ड्रिंक्स और फूड सेहतमंद रहने के लिए लाभदायक साबित होंगे।

धनु राशि आज की आर्थिक स्थति

वित्तीय संबंधित मामलों में भाग्य का साथ मिलेगा।
शुभ अंक- 7

26 जून 2020 मकर राशिफल

फिज़ूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र पर अपने प्रतिद्वंदियों से सतर्क रहने की ज़रूरत है। किसी बुज़ुर्ग की सेहत पर तुरंत ध्यान देने की आवश्यकता है। कोई आपकी तरफ आकर्षित हो सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर चीज़ें आपके पक्ष में रहेंगी। किसी खूबसूरत जगह घूमने का प्लान बना सकते हैं। रोमांटिर मोर्चे पर योजना में परिवर्तन की संभावना है।

मकर राशि आज का स्वास्थ्य

सेहत में सुधार के योग बन रहे हैं।
मकर राशि आज की आर्थिक स्थति

फिज़ूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें।
शुभ अंक- 15

शुभ रंग- सफेद

26 जून 2020 कुंभ राशिफल

किसी वित्तीय योजना का कुछ लोगों पर प्रभाव पड़ने की संभावना है। नौकरी बदलने की सोच रहे लोग विकल्पों की तलाश कर सकते हैं। सेहत से जुड़ी किसी समस्या के लिए घरेलू उपाय अपनाना काफी नहीं रहेगा। आपकी मदद और सहयोग से किसी युवा का आत्मविश्वास बढ़ेगा। शैक्षणिक मोर्चे पर अपने प्रतिद्वंदियों से आगे निकलने में सफल होंगे। आपकी कोई गोपनीय बात सामाजिक सर्किल में लीक हो सकती है। रोमांस को लेकर दिन अच्छा रहेगा।

कुंभ राशि आज का स्वास्थ्य

सेहत से जुड़ी किसी समस्या के लिए घरेलू उपाय अपनाना काफी नहीं रहेगा।
कुंभ राशि आज की आर्थिक स्थति

आर्थिक स्थिति आज मजबूत रहेगी।
शुभ अंक- 7

26 जून 2020 मीन राशिफल

आय में वृद्धि की संभावना है। कार्यक्षेत्र पर अपने काम से सीनियर्स को प्रभावित करने में सफल होंगे। नियमित व्यायाम के चलते अच्छी सेहत का आनंद उठाएंगे। परिवार के साथ समय बिताना मज़ेदार साबित होगा। शैक्षणिक मोर्चे पर आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा। कोई आपको खुश करने के लिए खाने पर निमंत्रित सकता है। अपने साथी पर प्यार दिखाने के लिए दिन अच्छा है।

मीन राशि आज का स्वास्थ्य

नियमित व्यायाम के चलते अच्छी सेहत का आनंद उठाएंगे।
मीन राशि आज की आर्थिक स्थति

आय में वृद्धि की संभावना है।शुभ अंक- 9
शुभ रंग- सैंडी ब्रॉउन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Follow us on Twitter Subscribe us on Youtube